Breaking News

नाला नहीं तो वोट नहीं ग्रामीणों ने नगर पालिका को सौंपा आवेदन


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

नगर परिषद झाझा के वार्ड नंबर 21 में सड़क और घरों में घुस रहा नाले का पानी को लेकर विभागीय उदासीनता के कारण गुस्साए लोगों ने नगर परिषद में होने वाले चुनाव का बहिष्कार किया है । 

जन संघर्ष मोर्चा के बैनर तले ग्रामीणों ने इसकी शिकायत नगर पालिका पदाधिकारी झाझा को एक लिखित आवेदन सोंपकर किया है । दिये गये आवेदन में कहा गया है कि विगत कई वर्षों पूर्व से नगर परिषद झाझा के वार्ड नंबर 21 में बहता नाले का पानी की निकासी हेतु पर्याप्त जगह नहीं रहने के कारण नाले‌ का गंदा पानी सड़क और सभी लोगों के घरों में घुस रहा है । जिसकी सुचना क्ई बार विभागिय पदाधिकारी को लिखित आवेदन के साथ अवगत कराया गया है । लेकिन क्ई वर्ष गुजर जाने के उपरांत भी आज तक विभाग द्वारा किसी प्रकार का कोई कारवाई नहीं की गई है । आगे लिखा गया है कि नगर परिषद रहने के उपरांत भी वार्ड नंबर 21 के लोग बद्तर जिंदगी जिने पर विवश हें । तथा नाले से बहता गंदा पानी भविष्य में गंभीर बिमारी को आमंत्रण दे रही है । लिहाजा लोगों ने विभागीय पदाधिकारियों से निवेदित करते हुए कहा गया है कि नाले से बह रहा गंदे पानी को रोकने के लिए ठोस कार्यवाही नहीं किया गया तो वार्ड नंबर 21 के लोग लाचार और विवश होकर ना सिर्फ संवैधानिक रूप से विरोध जारी रखेंगे अपितु आने वाले नगर परिषद के चुनाव का लोग खुलकर वोट बहिष्कार करेंगे ।

 आवेदन सोपने वालों में जन संघर्ष मोर्चा के संयोजक बिनोद यादव उर्फ फुटल कपार , समाज सेवी सुर्या वत्स , ध्रुव अग्रहरि तथा ग्रामीणों मे सौदागर दास , गणेश दास , सुरज कुमार , सुरेंद्र कुमार , ओमप्रकाश राम , फुलेश्वर दास ,राजेश विश्वकर्मा तथा किशोर कुमार सिंह आदि शामिल थे ‌।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!