Breaking News

सूरज बर्णवाल बनाए गए मुंगेर विश्वविद्यालय व जमुई के शांतनु जिला प्रमुख


जमुई जिला ब्यूरो वीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट

वर्तमान परिपेक्ष्य में भीषण गर्मी व असंतुलित वातावरण को देखते हुए अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् के द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर पौधारोपण किया जाएगा, जिसके तहत अभाविप बिहार प्रदेश के द्वारा 05 लाख पौधारोपण करने का लक्ष्य रखा गया है। 

अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् का एक आयाम स्टूडेंट फॉर डेवेलेपमेंट के तत्वाधान में आयोजित वृक्ष मित्र अभियान के तहत एक ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अभाविप बिहार प्रदेश के पूर्व मंत्री सह मुंगेर विश्वविद्यालय मुंगेर के सिंडिकेट सदस्य श्री भरत सिंह जोशी जी ने घोषणा किया की इस राष्ट्रीय कार्यक्रम के निमित्त मुंगेर विश्वविद्यालय के प्रमुख झाझा के सूरज बर्णवाल होंगे तथा जमुई जिले का कार्य जमुई निवासी शांतनु कुमार देखेंगे। 

सहयोगी के रूप में जमुई से संकेत कुमार,चकाई से सौरव पासवान, झाझा से रूपेश भारती, माँगोबन्दर् से सूरज जयसवाल, सोनो से विकास सिंह का नाम चयन किया गया है। 

जमुई जिला एसएफडी प्रमुख रूपेश कुमार भारती ने कहा की अभाविप सदैव छात्रहित, समाजहित व राष्ट्रहित के लिए कार्य करती रहती है। देश व देशवासी जब जब संकट में रहे हैं तब तब हम विधार्थी परिषद के कार्यकर्ता निस्वार्थ भाव से समाज के लिए तत्पर रहें हैं। इस भीषण गर्मी से निपटने तथा वातावरण को स्वच्छ बनाने के लिए हमें वृहद पैमाने पर पौधारोपण करने की आवश्यकता है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!