Breaking News

बस और कार के बीच टक्कर में महिला बैंक कर्मी सहित दो की मौत


रोहतास नोखा से मंटू कुमार की रिपोर्ट

नोखा ( रोहतास): नोखा थाना क्षेत्र के लालगंज गांव के पास सिटी राइड बस और कार के बीच टक्कर में एक महिला आईडीबीआई बैंक के सहायक प्रबन्धक की मौत हो गई । वहीं एक गंभीर रूप से चालक घायल हो गया। जिसको स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम रेफर कर दिया गया ।

जहा पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगलवार को सासाराम से नोखा आईडीबीआई बैंक में आ रही आईडीबीआई बैंक के सहायक प्रबंधक नमिशा कुमारी की कर सिटी राइड बस में टकरा गई तेज रफ्तार से दोनो गाड़ी की टक्कर में दूर तक आवाज गए और सिटी राइड बस कार को थोड़ी दूर तक घसीटा भी। 


उपस्थित लोगों द्वारा घटनास्थल पहुंचे वहां पर आईडीबीआई बैंक के कर्मी नमिषा कुमारी की मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल चालक अकोढ़ी गोला के सोनू कुमार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां पर के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम रेफर कर दिया। सासाराम में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सिटी राइड का बस चालक भाग निकला। मौके पर पुलिस पहुंच करके शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है। घटनास्थल पर यह एसआई चन्द्रदेखर शर्मा और जयराम वर्मा पहुंचकर के मामले की जांच शुरू कर दी है।थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनो गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!