Breaking News

चहारदीवारी निर्माण की ठेकेदारी को लेकर दो पक्षो के बीच मारपीट


वैशाली:
पातेपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर डुमरा पंचायत के शहबाजपुर गांव स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय की चहारदीवारी निर्माण की ठेकेदारी को लेकर दो पक्षो के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है। 

झड़प के बीच बीच-बचाव करने गए युवक पर एक पक्ष के लोगो ने जनलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को स्थानीय लोगो ने पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले में घायल युवक ने पातेपुर थाने में लिखित आवेदन देकर विद्यालय के शिक्षक समेत तीन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया है। पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में पातेपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर डुमरा गांव निवासी चंदेश्वर राय के पुत्र संजीव कुमार राय ने थाने में आवेदन देते हुए बताया कि शनिवार को दोपहर के करीब वह मोटरसाइकिल से अपने एक साथी मनीष कुमार के साथ सैदपुर डुमरा स्कूल के पास से जा रहा था। इसी क्रम में स्कूल के पास कुछ लोगो को इकट्ठा देख वह रुक गया। देखा कि ग्रामीण और विद्यालय के शिक्षक सुशील कुमार के बीच विद्यालय के ठीकेदारी को लेकर विवाद चल रहा है। हाथापाई होते देख संजीव कुमार लोगो को समझाने बुझाने गया. जिसपर शिक्षक शुशील कुमार ने फोन कर अपने भाई सुनील कुमार एवं विनय कुमार को बुला लिया। उसके बाद तीनों मिलकर अपने हाथ मे लिए तेज धारदार तलवार से हमला कर संजीव कुमार को घायल कर दिया। वही दो तीन ग्रामीण भी घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगो ने घायलों को पातेपुर पीएचसी लेकर गए जहां से चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल युवक ने उक्त आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाते हुए लिखित शिकायत पुलिस से की है। वहीं दूसरी ओर उसी गांव के मो नेयाजी ने अपने आवेदन में आरोप लगाया है कि स्कूल की बाउंड्री वाल के निर्माण कार्य स्थल पर गया था। घटिया सामग्री से निर्माण होते देख उसने विरोध दर्ज कराया। इसपर ठेकेदार शिक्षक सुशील कुमार गालीगलौज करते हुए अपने परिजनों के साथ उसके साथ मारपीट की। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों से मिले आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!