Breaking News

15 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक महिला धंधेबाज को किया गिरफ्तार, भेजा न्यायिक में हाजीपुर


वैशाली: 
पातेपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के बकाढ पंचायत के लोहानी पट्टी कैजु गांव में छापेमारी कर 15 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक महिला धंधेबाज को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया है। वही पुलिस ने मौके से बिना नंबर प्लेट के एक बुलेट मोटरसाइकिल भी जब्त किया है। पुलिस गिरफ्तार महिला एवं उसके पति के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है। बरामद शराब की कीमत लगभग तीन लाख रुपए बताई जा रही है।

   मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष शुभांक मिश्रा को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के लोहानी पट्टी गांव निवासी रविन्द्र राय अपने घर एवं भुस्कॉल में भारी मात्रा में महंगी विदेशी शराब छुपाकर बेचने के लिए रखा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने थाने के ए एस आई अनिता सिन्हा, पी एस आई उदय शंकर दुबे एवं भारी संख्या में पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंच कर छापेमारी शुरू की।छापेमारी के दौरान रविन्द्र राय की पत्नी को पुलिस ने अपने गिरफ्त में लेकर जब उसके घर की तलाशी ली तो लोहे के ट्रंक में भर कर रखे छह कार्टन ब्लेंडर प्राइड शराब बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया। मौके पर मौजूद पुलिस जब जप्त शराब और महिला को लेकर थाने चली आई तभी पुनः सूचना मिली कि उक्त आरोपी भुस्कॉल में भी शराब छुपाकर रखा है। 

जिसके बाद पुलिस फिर से उक्त गांव पहुंची तो देखा कि भुस्कॉल के पास एक बुलेट मोटरसाइकिल खड़ी है। मोटरसाइकिल पर कुछ सामान बंधा था तथा एक व्यक्ति उसपर बैठा हुआ था। पुलिस के पहुंचते ही उक्त व्यक्ति भागने लगा जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ने का प्रयास किया परंतु वह व्यक्ति भागने में सफल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जब भुस्कॉल की तलाशी ली तो भुस्कॉल से पुलिस ने 10 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। बरामद शराब एवं बुलेट गाड़ी समेत बंधी शराब की कार्टन को जप्त कर पुलिस थाने ले आई जहां पुलिस ने धंधेबाज रविन्द्र राय एवं गिरफ्तार महिला रविन्द्र राय की पत्नी गीता देवी के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर महिला को न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया है वही रविन्द्र राय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!