Breaking News

राजापाकर बीडीओ को बर्खास्त करने की उठी मांग


हाजीपुर
(वैशाली)जिले के राजापाकर प्रखंड विकास पदाधिकारी यूसुफ सिराज ने बीते दिनों सोनपुर के नयागांव थाना के गोपालपुर के समीप स्वयं अश्लील हरकत करते वीडियो बनवाने का वीडियो वायरल होने तथा समाचार पत्रों में खबर छपने के बाद अब तक कोई प्रशासनिक कार्रवाई नहीं होने पर शनिवार को प्रखंड क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की एक अति आवश्यक बैठक प्रखंड कार्यालय स्थित सभागार में हुई। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड के उप प्रमुख ब्यूटी कुमारी ने किया।बैठक में जनप्रतिनिधियों ने कहा कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के कारनामे से महिला प्रतिनिधियों एवं महिला प्रखंड कर्मियों के बीच असहजता का माहौल बन चुका है। ऐसी स्थिति में प्रखंड विकास पदाधिकारी यूसुफ सिराज का पद पर बना रहना उचित नहीं है।

सभी जनप्रतिनिधियों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को जल्द से जल्द बर्खास्त करने का निर्णय लेते हुए जिला पदाधिकारी वैशाली एवं बिहार सरकार से ऐसे चरित्रहीन बी डी ओ को अविलंब बर्खास्त करने की मांग किया,और कहा कि यदि उनका यहां से बर्खास्तगी नहीं होता है तो प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधि बाघ्य होकर प्रखंड के क्रियाकलापों को बाधित करेंगे तथा प्रखंड कार्यालय में तालाबंदी का कार्य करेंगे।वहीं आम जनता में भी उनके वायरल अश्लील वीडियो से भारी आक्रोश व्याप्त है। लोगों ने कहा कि प्रखंड विकास पदाधिकारी का अश्लील हरकत वीडियो वायरल से राजापाकर प्रखंड की भारी बदनामी हो रही है।

 सभी जनप्रतिनिधियों ने कहा कि प्रखंड कार्यालय का दुर्भाग्य है की ऐसे प्रखंड विकास पदाधिकारी के गलत कारनामे से प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधि आम जनता आहत है। यदि उन्हें यहां से बर्खास्त करते हुए नहीं हटाया गया तो प्रखंड से लेकर जिला तक सभी जनप्रतिनिधि आम जनता विरोध प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। वही उनके अश्लील वायरल वीडियो को आवेदन के साथ मुख्य सचिव बिहार सरकार, मुख्य सचिव ग्रामीण विकास विभाग एवं जिला पदाधिकारी वैशाली को देने का निर्णय लिया गया। 

मौके पर उपस्थित जनप्रतिनिधियों में जिला मुखिया संघ अध्यक्ष सह बैकुंठपुर पंचायत के मुखिया मंजे लाल राय, प्रमुख प्रतिनिधि नथुनी प्रसाद सिंह, मुकेश कुमार राय, प्रकाश चंद्र पप्पू, अनिल यादव,पंचायत समिति सदस्य महेश साह, अरविंद साह, शीला कुमारी ,कमलेश कुमार, कुणाल कुमार ,सूरज महतो, प्रमिला देवी ,राकेश शाह, संजय पासवान, पंकज शाह, उत्तम पटेल, सौरव यादव ,अकाश कुमार सहित दर्जनों लोग शामिल हुए।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!