Breaking News

गिरफ्तार लुटेरे के पास से आग्नेयास्त्र, कारतूस और चाकू भी बरामद, बीते 02 जून की रात बारात से लौटने के के दौरान एक बाराती को लूट घटना का दिया था अंजाम


वैशाली: महुआ पु
लिस अधीक्षक मनीष के निर्देश पर कटहरा पुलिस ने विशेष छापेमारी करते हुए तीन लुटेरे को आग्नेयास्त्र और लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरे को न्यायिक हिरासत में रविवार को जेल भेज दिया गया। यह गिरफ्तारी चेहरा खुर्द नहर के पास से तब हुई जब अपराधी घटना के अंजाम देने के लिए जमा हुए थे।

बीते 02 जून को कटहारा ओपी अंतर्गत सुमेरगंज के आगे एक निजी कॉलेज के पास लुटेरे ने लूट की घटना का अंजाम दिया था। महुआ थाने के जीड़वाड़ा में बारात आए एक युवक की अपाचे बाइक, मोबाइल और आधार कार्ड 12:40 बजे रात पिस्तौल के बल पर तब लूट ली थी जब वह अपने बुआ के घर कटहारा ओपी के खाजेचांद छपरा लौट रहा था। पुलिस अधीक्षक मनीष के द्वारा इस लूट की पर्दाफाश करने के लिए गोरौल और कटहारा थाने के पुलिस पदाधिकारियों की एक टीम गठित की गई थी। टीम ने विशेष अभियान चलाकर इस लूट में शामिल अपराधियों के निशानदेही पर लूटे गए सामान को बरामद करने में सफलता पाई। 


कटहरा पुलिस के अनुसार लूट में शामिल मुजफ्फरपुर जिला के करजा थाना सलीलपुर निवासी अबोध महतो को गिरफ्तार किया गया। अबोध वर्तमान में गोरौल के बिशनपुर अरड़ा में रहता है। उसके साथ ही महुआ थाने के छतवारा रायभान निवासी संजीव कुमार तथा इसी थाने के सिंघाड़ा निवासी मिथुन कुमार को गिरफ्तार किया गया। कटहरा थाना की पुलिस ने यह भी बताया कि लुटेरे के निशानदेही पर लूटी गई अपाचे बाइक, मोबाइल, आधार कार्ड आदि बरामद कर लिया गया।  साथ ही लूट में शामिल एक शाइन बाइक को भी जप्त किया गया है। लुटेरे के पास से 02 देसी कट्टा, 03 जिंदा कारतूस, 01 चाकू बरामद किए गए हैं। कटहरा पुलिस गिरफ्तार लुटेरे की निशानदेही पर विशेष खोज में लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!