Breaking News

जदयू बिदुपुर प्रखण्ड कार्यकारिणी की बैठक


वैशाली: 
बिदुपुर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश की अध्यक्षता में आज प्रखण्ड क्षेत्र के सभी चौबीसों पंचायत के पंचायत अध्यक्षों के साथ बैठक आयोजित किया गया ! बैठक बिहवारपुर के एलिमेंट्री पाठशाला के सभागार में आयोजित हुआ जिसमें मुख्य रूप से जिला संगठन प्रभारी सह प्रदेश महासचिव राजीव नयन उर्फ़ राजू सिंह, जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह, प्रखण्ड संगठन प्रभारी सह जिला उपाध्यक्ष हरिहर सहनी की उपस्थित हुए ! पंचायत अध्यक्षों के साथ सीधे संवाद में जिला संगठन प्रभारी श्री नयन ने कहा कि प्रखण्ड के सभी राजस्व ग्राम से जदयू के दस क्रियाशील सदस्यों को जोड़कर संगठन को ग्राम स्तर पर मजबूती प्रदान करना और पार्टी को और धारदार एवं मजबूती प्रदान करना है !

जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा चलाए जा रहे सभी महत्वकांक्षी योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य और संगठन को सशक्त बनाने के लिए हमारे नेता का यह लक्ष्य है कि हम कार्यकर्ताओं के माध्यम से समाज को सही दिशा की ओर ले कर चले जिससे समाज, प्रदेश और देश विकसित हो सके ! 

प्रखण्ड संगठन प्रभारी सह जिला उपाध्यक्ष हरिहर सहनी ने कहा कि सामाजिक न्याय के प्रतिमूर्ति हमारे नेता का सपना है कि समाज के इस दिशा में लेकर चले जिससे मेरे प्रदेश का नाम देश में अव्वल रहे ! इसी उद्देश्य को लेकर प्रत्येक राजस्व ग्राम से दस क्रियाशील सदस्यों को जोड़कर समाजिक उत्थान के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा सके ! 

प्रखण्ड अध्यक्ष श्री मुकेश ने कहा कि हमारे बिहार के मुखिया ने समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं हमारे नेता के सभी महत्त्वकाक्षी योजनाओं को सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रखण्ड के सभी ग्रामों में पहुंचाना हमारा प्राथमिकता होगी जिसमें अहम भूमिका पंचायत अध्यक्षों की होगी ! बैठक में मुख्यरूप से प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश, जिला संगठन प्रभारी राजीव नयन उर्फ़ राजू सिंह, जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह, प्रखण्ड प्रभारी हरिहर सहनी, जिला महासचिव सह मीडिया प्रभारी नीरज कुमार, जिला सचिव सह कार्यालय प्रभारी अमरनाथ चौधरी, धर्मवीर ठाकुर, सुनील कुमार ठाकुर, अनिल कुमार, पंचायत अध्यक्षों में दुखहरण पंडित, रामबाबू साह, नागेन्द्र प्रसाद सिंह, नीतू देवी, देवकांत झा, उमेश राय, डॉ. बिनोद कुमार निराला, सत्यप्रकाश, दिनेश कुमार, इंद्रजीत कुमार उर्फ़ विक्की, सत्यनारायण प्रसाद सिंह, रघुनाथ चौरसिया, अशोक कुमार चौरसिया, मंजय सिंह, चंद्रदेव राय, विजय कुमार ठाकुर, धर्मनाथ चौधरी, पंकज कुमार, अंकित सिंह आदि उपस्थित हुए !

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!