Breaking News

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो कार्टन विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार, गया जेल


वैशाली: 
पातेपुर थाना क्षेत्र के चकनसिर गांव स्थित राइसमिल के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो कार्टन विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया है।

   मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के चकनसिर गांव स्थित राइस मिल के पास चकनसिर गांव निवासी सरिखन सिंह के पुत्र मनोज सिंह द्वारा शराब छुपाकर रखा गया है एवं बेचा जा रहा है। सूचना मिलने पर गस्ती में तैनात ए एस आई शिवकुमार सिंह पुलिस बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचते ही एक व्यक्ति भागने लगा जिसे पुलिस के जवानों ने खदेड़कर पकड़ लिया। पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ के दौरान उसकी पहचान सरिखन सिंह के पुत्र मनोज सिंह के रूप में किया गया। 

पकड़े गए व्यक्ति के निशानदेही पर पुलिस ने राइस मिल के बगल में स्थित एक कमरे की तलाशी ली तो पुलिस ने दो कार्टन से अधिक विदेशी शराब बरामद की। पुलिस बरामद शराब एवं गिरफ्तार धंधेबाज को गिरफ्तार कर थाने ले आई जहां पुलिस ने गिरफ्तार धंधेबाज मनोज सिंह के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चकनसिर गांव से 18 लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद की है। वही एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस मनोज सिंह के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!