Breaking News

महुआ के हसनपुर भदवास गांव में हुई घटना, परिजनों में मचा कोहराम


वैशाली: 
तारी उतारने के दौरान ताड़ के पेड़ से गिरकर एक पासी की मौत हो गई। यह घटना रविवार के पूर्वाहन महुआ थाना के हसनपुर भदवास गांव में घटी। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

 मृतक 58 वर्षीय सरयुग चौधरी भदवास पंचायत के वार्ड संख्या 13 निवासी पंच नीलम देवी का पति था। बताया जा रहा है कि सरयुग चौधरी रोज की तरह ताड़ के पेड़ से ताड़ी उतारने के लिए चढ़ा था। इस बीच करीब 30 फीट ऊपर पेड़ पर चढ़ा था कि पैर फिसल जाने से वह नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। घटना की खबर गांव में आग की तरह फैली और लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोग उसे इलाज के लिए डॉक्टर के यहां ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पंचायत की मुखिया सविता देवी, सरपंच कुमारी ममता देवी के पति हरिशंकर राय आदि प्रबुद्ध लोग पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने बताया कि मृतक काफी गरीब था। ताड़ से ताड़ी उतार कर परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी मौत से परिजनों पर विपत्ति के पहाड़ टूट पड़ा है। लोगों ने इस घटना की जानकारी सीओ को भी दी।

मालूम हो कि बीते 09 जून को ही इसी पंचायत के अलीपुर मुकुंद में आंगनबाड़ी केंद्र पर जा रहे दो मासूम को दूल्हा-दुल्हन की कार ने ठोकर मार दी थी। जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। इस घटना का दर्द लोगों को कम भी नहीं हुआ था कि यह घटना हो गई। पंचायत के लोगों का कहना है कि यहां बहुत ही दुखद घटना हो रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!