Breaking News

एकतरफा प्यार में क्षात्रा की हत्या


गोरौल वैशाली जाहिद वारसी की रिपोर्ट। 

वैशाली: मिली जानकारी के अनुसार गोरौल थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर  में एक 17 वर्षीय युवती की हत्या गला दबा कर दी गयी है. बताया गया है कि मृतक युवती सोनम कुमारी भुआलपुरपुर उर्फ बहादुरपुर पंचायत के ग्राम बहादुरपुर निवासी उमेश महतो की पुत्री बताई गई है. हत्या के सम्बंध में मृतक युवती के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री कम्पुयूटर सीखने के लिये गोरौल बाजार में जाति थी . इसी दौरान कई लफंगे उसका पीछा किया करते थे. और  उसके पढ़ाई में बाधा डालते थे . उचक्कों में एक मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के मलकौनी गांव निवासी जय मंगल महतो का पुत्र अनिल कुमार था जो अपने बहनोई महेश महतो के घर पर रहता था. मृतिका एवं महेश महतो एक दूसरे का बगलगिर पड़ोसी हैं ,  महेश मृतिका का चचेरा भाई लगता है. इसी सम्बन्ध की आर में अनील मृतिका को  कई महीनों से परेशान कर रहा था. उसके साथ साथ कई और लफंगे भी परेशान करते थे. गांव में हो रहे बदनामी से मृतिका एवं उसके घर बाले डर और दहशत में जीते थे।

डर  के मारे अपना मुंह नही खोल पाते थे. मृतिका के पिता  मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है.  मृतिका इस सब बातों से दूर अपनी शिक्षा पूरी करनी चाहती थी,लेकिन इन लफंगो ने मंगलवार की देर रात्रि   फूस को झोपड़ी में पीछे से टाटी काट कर अन्दर दाखिल हो गया और गला दबाकर सोनम की हत्या कर शव के गले मे फंदा डालकर लटका दिया. हालांकि मृतिका के पिता पास में ही सोया हुआ था,लेकिन उसे कुछ पता नही चल सका. जब वह सुवह उठा तो देखा कि सोनम की मौत हो चुकी है. वह बीते 3 जून को सब बातों की जानकारी लिखित रूप से गोरौल थाने को दिया था,लेकिन वहा से भी उसे न्याय नही मिला. वही कुछ ग्रामीणों का कहना था कि अनील के आतंक से मृतिका एवं उसका पूरा परिवार डरा हुआ था. मंगलवार को भी मृतका पढ़ाई कर गोरौल बाजार से लौटते समय अनील ने अपने साथियों के साथ मिलकर मृतिका से छेड़छाड़  करने का प्रयास किया था.  अश्लील हरकत भी करने की कोशिश किया गया था. इतना सबकुछ के बाद कहीं से कोई मदद नही मिलते देख मृतिका ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक विकास कुमार, सहायक अवर निरीक्षक राजेश पंडित  दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये  हाजीपुर भेज दिया, समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नही की गई थी।

    थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुचकर सघन जांच करते हुय बताया कि मामले की छानबीन किया जा रहा है.  शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है. हत्या में जिस किसी की भी संलिप्तता होगी उसे बक्सा नही जायेगा. पहले परिजनों से आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज करने की करवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!