Breaking News

सर्पदंश से 19 वर्षीय युवती की मौत




वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रीपोर्ट 


बिदुपुर प्रखंड क्षेत्र के नवानगर पंचायत वार्ड संख्या 12 मे मंगलवार देर शाम को एक  19वर्षीया किशोरी को एक विषैले कीड़े ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गयी l गांव के लोग बताते है कि उसे सांप ने काट लिया हैl  मृतका सुजाता कुमारी मुखिया प्रत्याशी राजकुमार भगत के एकलौती पुत्री  थी l





   मिली जानकारी के अनुसार घटना उस वक्त घटी जब मृतिका सुजाता कुमारी अपने घर से दुरा पर  निकल रही थी इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठी जहरीली सर्प ने डंस लिया। सर्प डंसने की बात सुजाता ने परिवार के लोगों को बताई, उसके बाद घर में कोहराम मच गया।आनन फानन में परिजनों ने झार-फुक के लिए मधुरापुर गांव में एक ओझा के पास ले गया।दो घंटे तक झार फूंक चला। स्थित सुधार नहीं होने पर लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया। डाक्टर ने मेडिसिन चलाने के बाद  मुजफ्फरपुर  हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। मुजफ्फरपुर जाने के दौरान सराय और भगवानपुर के बीच रास्ते में ही मौत हो गई। फिर भी परिजनों ने मुजफ्फरपुर हॉस्पिटल पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।शव घर पहुंचते गांव में चित्कार मच गया।

मृतिका के पिता राजकुमार भगत ने कहा कि सुजाता को पहले भी दो बार साँप ने डंसा थाl तीसरी बार में मौत हो गई। मृतिका स्नातक की छात्रा थी और दो भाई एक बहन थी । सुजाता की मौत पर परिजनों के रो रो कर बुरा हाल है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!