Breaking News

भाजपा ने धनकड़ जी को उप राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाकर किसानों का किया सम्मान


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

( विपक्षी दल आदिवासी , पिछड़ा एवं दलित विरोधी पार्टी है - बिकास )

( समाज के अंतिम पायदान व अंत्योदय परिवार को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाकर दीनदयाल जी के विचार को भाजपा कर रही है साकार )

( भाजपा से ए० पी० जे० अबुल कलाम , दलित से रामनाथ कोविंद एवं आदिवासी समाज से द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाकर भाजपा ने साबित कर दिया की अंतिम स्थान पर बैठे समाज को देश के सर्वोच्च पद से सम्मानित किया गया है )

जमुई: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व जिला प्रभारी विकास प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो देश सहित समाज के अंतिम पायदान पर रहे लोगों को सम्मान दे रही है । जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय परिवार को सम्मान के साथ ऊपर लाने का कार्य ही एकात्म मानववाद है । भाजपा नेता व प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी ने अनुसूचित जाति के द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाकर उस समाज को सम्मान देने का काम किये । इसके लिए आदिवासी परिवार भाजपा और मोदी जी के प्रति कृतज्ञता से खड़ी है । आज के मतदान से स्पष्ट हो गया कि देश के सर्वोच्च पद पर काफी मतों के अंतर से आदिवासी समाज की महिला द्रोपदी मुर्मू बैठने जा रही है । 

सेवा भाव से राष्ट्र के प्रति समर्पित भाजपा ही रह सकती है , बाकी दल परिवारवाद के दलदल में मस्त है । श्री विकास ने आगे कहा कि कांग्रेस एवं राजद सहीत अन्य पार्टियां जात-पात और धर्म की छद्म राजनीत करती चली आ रही है और जब जनता इन पार्टियों को मौका दिया तो परिवारवाद को सत्ता सुख के लिए आगे कर जनता को बेबकुफ बनाती आयी है । आज जब भाजपा आदिवासी महिला को देश के सर्वोच्च पद के लिए उम्मीदवार बनाया तो कांग्रेस , राजद , आप पार्टी , त्रिमूल कांग्रेस एवं समाजवादी पार्टी इनके विरोध में यशवंत सिन्हा को वोट करने जा रही है । इसी तरह जब भाजपा पिछड़ा आयोग का गठन किया तो उस वक्त भी ये पार्टियां आयोग का विरोध किया । जनता अब पूरी तरह ऐसी पार्टियों को समझ चुकी है जो परिवारवाद में सिमटी हुई है , लिहाजा लगातार इसका जबाब ईवीएम के माध्यम से दिया जा रहा है !

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!