Breaking News

172 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार


रोहतास नोखा से मंटु कुमार की रिपोर्ट

नोख ( रोहतास ) थाना क्षेत्र के नोखा नाहर डग से पुलिस ने एक कार में शराब सहित एक को गिरफ्तार किया है वहीं बाइक से जा रहे एक लाइनर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा लगातार शराब बेचने और शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है । जिनमें कि अब तक महुआ शराब भी बरामद की जाती रही थी।

 लेकिन मंगलवार की सुबह में पुलिस ने एक कार से बक्सर नाहर पर मिश्रवलिया गाव पुल एव नाहर डग के बीच से अंग्रेजी शराब बरामद किया है ।इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि एलटीएफ और स्थानीय पुलिस के संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बक्सर नाहर से घेराबंदी करके यह शराब बरामद किया गया ।जिनमें नोखा थाना अंतर्गत डगपुल के आगे मिश्रवलिया पुल के निकट एक उजला रंग का कार में 20 कार्टूनअंग्रेजी शराब बरामद हुआ। 


प्रत्येक कार्टून में 180ML का 48 पीस 8PM अंग्रेजी शराब की कुल मात्रा 172.8 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ तथा एक टीवीएस मोटरसाइकिल लाइनर के रूप में एक मोबाइल के साथ बरामद हुआ। इसमे कार चालक कार चालक अंकुर कुमार उम्र 25 वर्ष पिता विश्वनाथ ठाकुर ग्राम बाराचट्टी,वार्ड नंबर 14 थाना बाराचट्टी जिला गया तथा मोटरसाइकिल पर सवार लाइनर प्रमोद यादव उम्र 28 वर्ष पिता शंकर यादव ग्राम करहसी थाना नटवार जिला रोहतास को गिरफ्तार कर लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!