Breaking News

शिक्षकों की समस्याओं को समाधान करने का दिया आश्वासन: - संजीव श्याम


बिक्रमगंज/रोहतास ।
काराकाट प्रखंड के राम रूप उच्च विद्यालय में गुरुवार को निवेदन समिति बिहार विधान परिषद संजीव श्याम सिंह पहुंचे । रामरूप उच्च विद्यालय गोड़ारी के प्रधानाचार्य विकास मौर्य एवं अन्य शिक्षकों ने उनका स्वागत किया । स्कूल के सभी शिक्षकों से एक शिष्टाचार मुलाकात किया । श्री सिंह ने सभी शिक्षकों से शिष्टाचार मुलाकात करते हुए सभी शिक्षकों से सबसे पहले परिचय प्राप्त किया ।

 उसके बाद बारी - बारी से सभी शिक्षकों से अपनी समस्याओं को रखने को कहा सभी शिक्षकों ने उनके समक्ष अपनी समस्या रखी । श्री सिंह ने शिक्षकों की समस्याओं को समाधान करने व उनका निराकरण करने का आश्वासन दिया । उन्होंने कहा कि बिहार के शिक्षकों की मांगों को पूरा कराने के लिए बिहार सरकार से हमेशा मेरा प्रयास जारी रहता है । नियोजित शिक्षकों के बारे में भी चर्चा करते हुए बताया कि नियोजित शिक्षक की समस्याओं का लगातार निराकरण करने का प्रयास करता रहता हूं । बिहार सरकार से बात करके उनकी समस्या वह समाधान करने के लिए मैं प्रयासरत रहता हूं । महिला शिक्षकों की कई मांगों को पूरा कराने में मेरा सहयोग रहा है । 

वही शिक्षकों की मांगों को पूरा करने का बिहार सरकार से मेरी हमेशा प्रयास जारी रहता है ।काफी हद तक समस्याओं का भी समाधान कराया हूं । वहीं शिक्षकों को आश्वासन देते हुए बताया कि किसी भी प्रकार की किसी भी शिक्षक को समस्या हो तो हमें अवश्य बताएं ।उनका समाधान करने व सहयोग करने का हमेशा प्रयास जारी है वही स्कूल के बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करने व स्कूल के बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा देने की आप लोगों से मेरा लगातार अनुरोध किया । मौके पर भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के महासचिव डॉक्टर मनीष रंजन, अखिलेश सिंह, अजीत सिंह, विनेश कांत तिवारी, सुनील सिंह सहित कई मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!