Breaking News

नोखा: एसडीओ, डीएसपी ने कराया रास्ता विवाद का निपटारा


रोहतास नोखा से मंटु कुमार की रिपोर्ट

नोखा( रोहतास ) नोखा थाना क्षेत्र के रामपुर चनका में रास्ता विवाद का निपटारा जिलाधिकारी के निर्देश पर दोनों पक्षों की सहमति से कराया गया ।इस मौके पर एसडीओ मनोज कुमार, डीएसपी संतोष कुमार रॉय । सीओ सुमन कुमार, थानाध्यक्ष राजेश कुमार की उपस्थिति में दोनों पक्षों से बातचीत की गई और सहमति के आधार पर रास्ता निकाला गया।

 एसडीओ मनोज कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पक्षों के द्वारा बातचीत के रास्ता विबाद का निपटारा कराया गया। जिनमें के पीछे से लेकर के आगे तक सात फिट रास्ता देने पर सहमति बनी। इसमें वीडियो से कहा गया कि कार्ययोजना ला कर करके इसका निर्माण करें। रास्ता पर गेट लगाकर चनका गांव के एक व्यक्ति द्वारा निजी जमीन बताते हुए रास्ते बंद कर दिया गया था। जिसको लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीणों ने स्थानीय सीओ ,थानाध्यक्ष के बाद जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार को भी आवेदन दिया। 

जिलाधिकारी ने एसडीओ को जांच करके समस्या का समाधान करने के निर्देश दिया था। गत दिनों सीओ गांव पहुंचकर के ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे कि ग्रामीणों का विरोध का सामना करना पड़ा । आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा सीओ को घेराव किया गया और उन्हें 5 घंटे तक गांव से निकलने नहीं दिया गया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक बार फिर जिलाधिकारी से रास्ते को लेकर गुहार लगाई तब जाकर के जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीओ मनोज कुमार, डीएसपी संतोष कुमार रहा है सीओ सुमन कुमार और थानाध्यक्ष राजेश कुमार गांव में पहुंचकर ग्रामीणों और निजी जमीन बताकर जमीन घेरने वाले व्यक्ति के बीच बातचीत कर मामले सुलझाया गया और 7 फिट रास्ता देने का आश्वासन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!