Breaking News

नवोदय विद्यालय में नामांकन को लेकर 8 बच्चों का हुआ चयन


बिक्रमगंज/रोहतास ।
स्थानीय शहर के आरा रोड अवस्थित शिव शक्ति कोचिंग सेंटर के बच्चों का नवोदय विद्यालय में नामांकन को लेकर 8 बच्चों का हुआ चयन । इसकी जानकारी देते हुए उक्त संस्थान के निदेशक बिट्टू कुमार ने बताया कि हमारे संस्थान से नवोदय विद्यालय में 12 बच्चों का नामांकन के लिए फॉर्म भरा गया था । निदेशक ने बताया कि संस्थान के द्वारा सभी बच्चों को अनुभवी शिक्षकों द्वारा शिक्षा दी गई । जिसमें हमारे संस्थान से 8 बच्चों का नवोदय विद्यालय में नामांकन के लिए चयन किया गया है ।


 जिसको लेकर हमारे संस्थान के बच्चे अपने आप को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि लगन और ईमानदारी के साथ हमारे संस्थान के शिक्षकों द्वारा बच्चों को शिक्षा दिया गया । साथ ही साथ हमारे संस्थान के प्रति सभी बच्चों के अभिभावकों का भी अहम योगदान रहा । जब इस संदर्भ में सफल बच्चों से जानकारी ली गई तो बताया कि अपनी सफलता का श्रेय संस्थान के समस्त गुरुजनों सहित माता-पिता को दिया । 


श्री कुमार ने बताया कि नवोदय विद्यालय में नामांकन को लेकर सफल बच्चों में मठिया निवासी संतोष कुमार की पुत्री राजनंदनी कुमारी , गोटपा निवासी भूपेंद्र तिवारी की पुत्री संजना राज 1 उर्फ आयुषी कुमारी , बरूना निवासी उमेश कुमार की पुत्री संजना राज 2 , बिक्रमगंज निवासी संजू कुमार की पुत्री सान्या कश्यप , अमियावर निवासी उमेश कुमार राम की पुत्री वंदना कुमारी , आहन निवासी विजय कुमार सिंह के पुत्र आदर्श कुमार सिंह ,नोखा निवासी शिव शंकर राम के पुत्र पीयूष कुमार एवं पवरा निवासी सुरेंद्र कुमार के पुत्र विक्की नारायण जिन्होंने संस्थान में शिक्षा दीक्षा ग्रहण कर सफलता प्राप्त की है । जिसको लेकर संस्थान के निदेशक एवं अन्य वरीय शिक्षकों के द्वारा सफल छात्र व छात्राओं सहित अभिभावकों को साधुवाद देते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई । मौके पर संस्थान के निदेशक बिट्टू कुमार , शिक्षक विजेंद्र कुमार , राहुल पटेल , संजय सिंह , अभिभावक अंजनी कुमार सिंह , सुरेंद्र कुमार सिंह सहित अन्य छात्र व छात्रा उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!