Breaking News

दो पक्षों के बीच जमकर चले ईंट पत्थर एवं लाठी डंडे से लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल


वैशाली: 
पातेपुर के तिसिऔता थाना क्षेत्र के विशनपुर गोविंद गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चले ईंट पत्थर एवं लाठी डंडे से लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मारपीट की घटना के बाद दूसरे पक्ष के द्वारा एक किशोर का अपहरण कर बेहोशी की हालत में बाथरूम में बंद कर रखने एवं ग्रामीणों के कहने पर लोगो के सहयोग से पुलिस द्वारा बरामद कर बिना कोई कार्रवाई किये किशोर को परिजनों को सौंप देने एवं अपहरण कर्ताओं को गिरफ्तार नही करने से आक्रोशित सैंकड़ो की संख्या में ग्रामीण तिसिऔता थाना पहुंचे तथा थाने पर हंगामा किया।

  मिली जानकारी के अनुसार तिसिऔता थाना क्षेत्र के विशनपुर गोविंद गांव निवासी मो0 मोस्तकीम का उसके पड़ोसी मो0 अख्तर के साथ पूर्व के किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था। बीते रविवार को दोनो पक्षो में गाली गलौज को लेकर जमकर मारपीट की घटना हुई थी। जिसमे दूसरे पक्ष के मो0 अख्तर एवं उसके पुत्र मो0 अताबुल, मो0 फिरोज, मो0 मुमताज, मो0 इम्तेयाज एवं मो0 इलताफ़ द्वारा घर के छत पर रखे ईंट पत्थर से हमला किया गया था जिसमे दुसरे पक्ष के मो0 असगर समेत 9 लोग घायल हो गए थे। इसी दौरान एक पक्ष के लोगो द्वारा दुसरे पक्ष के लड़के का अपहरण किये जाने का धमकी दिया गया था। सोमवार की देर रात दूसरे पक्ष के मो0 अख्तर ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर मो0 मोस्तकीम के 14 वर्षीय भतीजा मो0 तुफैल को सोए अवस्था मे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया तथा हाथ पैर एवं मुंह बांध कर बथारूप में बंद कर छुपा दिया।

देर रात किशोर को विस्तर से गायब देख उसके परिजनों ने खोजबीन करना शुरू किया। देर रात तक काफी खोजबीन करने बाद भी किशोर का पता नही चलने पर लोगो ने धमकी दिए जाने की बात को लेकर शक के आधार पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तिसिऔता पुलिस के मौजूदगी में लोगो ने मो0 अख्तर के घर की तलाशी लेनी शुरू की। तलासी के दौरान लोगो ने किशोर तुफैल को उसके बाथरूम से बेहोशी हालत में बरामद कर लिया। घटित घटना से लोगों में आक्रोश है एवं तिसिऔता पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!