Breaking News

चकसिकंदर में राजधानी एक्सप्रेस के आगे महिला ने कूदकर की खुदकुशी, नहीं हुई पहचान


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रीपोर्ट

हाजीपुर बछवारा रेलखंड के चकसिकंदर रेलवे स्टेशन पर लाइन संख्या 02 पर रविवार की सुबह 05: 30 बजे राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को आते देख प्लेटफार्म से रेलवे लाइन पर कूदकर महिला जान गवा दी है।

घटना की सूचना मिलने के बाद बिदुपूर थाने की पुलिस अधिकारी एस आई जयप्रकाश एवं जीआरपी एस आई मुकुंद सिंह पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मामले को लेकर चक सिकंदर रेलवे स्टेशन पर मौजूद आसपास के चश्मदीदों के द्वारा बताया कि मृतिका महिला प्लेटफार्म पर छुपी हुई थीं। राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन हाजीपुर की तरफ से बछवारा की ओर जा रही थी । इसी दरमियान महिला दौड़ कर आई और चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है । घटना की सूचना मिलते के बाद आसपास के गांव के लोग पहुंच गए और गांव में आग की तरह सनसनी फैल गई । सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। ट्रेन की चपेट में आने से महिला काटकर तकरीबन तीस मीटर दूर उसकी शव क्षत-विक्षत होने के कारण मृतिका महिला की पहचान नहीं हो पाई है। मृतिका महिला की कटी हुआ हाथ में मेहंदी लगाई हुई थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक प्रथमदृष्टया मामला एक आत्महत्या लगा रहा है आशांका है कि घर परिवार के कलह से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में जुट गई है। घटनास्थल पर जूटे लोगों से शव की पहचान कराए जाने की कोशिश की गई लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!