Breaking News

प्रभारी प्रधानाचार्य के पति ने की एक छात्र की पिटाई


वैशाली: 
स्कूल में आकर एक अन्य व्यक्ति ने एक छात्र को पीट दिया। जिसको लेकर जोरदार हंगामा हुआ। इसको लेकर शनिवार को दूसरे दिन भी लोगों में आक्रोश दिखा। यह वाक्या शुक्रवार को महुआ से हसनपुर भदवास मध्य विद्यालय पर हुई। यह खबर गांव में आग की तरह फैली और लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार एक शिक्षिका के पति स्कूल में पहुंचकर एक छात्र पर बेंच तोड़ने की कथित आरोप लगाते हुए पीट दिया। इसके बाद स्कूल के बच्चे और ग्रामीण एकत्रित होकर हंगामा करने लगे। गांव के शिवचंद्र पासवान ने बताया कि उनका पुत्र अभय कुमार सातवां में पढता है। उस पर बेंच तोड़ने का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य के पति ने मारपीट की। कहा गया कि उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा। 

उसका वीडियो वायरल कर दिया गया है। इस पर वह प्रखंड कार्यालय पहुंचकर बीडियो को सारी कहानी बताई। बाद में वह भी पहुंचे। यह जानकारी पुलिस को भी दी गई है। शिवचंद्र पासवान ने बताया कि उनके पुत्र अभय कुमार के साथ मारपीट की गई है और जब भी पूछने गए तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार की गई। इस घटना की पुष्टि मुखिया सविता देवी ने भी की है। बताया गया कि इस घटना को लेकर छात्र के परिजनों में गुस्सा व्याप्त है। छात्र के पिता ने बताया कि इस घटना की जानकारी मुखिया के अलावा अन्य सारे प्रतिनिधियों को दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!