Breaking News

गुप्त सूचना के आधार पर बंद पड़े घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद


वैशाली: 
पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव से पातेपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक बंद पड़े घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। बरामद शराब को पुलिस जप्त कर थाने ले आई है। जहां पुलिस उक्त गांव के दो धंधेबाज के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

              इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि बुधवार को दोपहर बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव स्थित एक वर्षों से बंद पड़े घर मे धंधेबाजो द्वारा भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब छुपाकर रखा गया है। सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच कर जब उक्त घर की तलाशी ली तो पुलिस ने विभिन्न ब्रांडों के लगभग 80 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया। 

पुलिस बरामद शराब को जप्त कर थाने ले आई। बरामद शराब के संबंध में पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि उक्त बरामद शराब महेयाँ मालपुर गांव निवासी वीरेंद्र राय के पुत्र सुधीर राय एवं समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के कोठिया गांव निवासी सुरेंद्र चौरसिया के पुत्र  राजकुमार चौरसिया का था। जो पुलिस को देखकर भागने में सफल हो गया था। पुलिस इस मामले में दोनो दोनो धंधेबाज के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर धंधेबाजो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।     

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!