Breaking News

पांच दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रीपोर्ट

बिदुपुर थाने के राघोपुर चतुरंग गांव से पांच दिन पूर्व से लापता एक युवक का शव कुआं से मंगलवार को बरामद हुआ।सूचना पाते ही बिदुपुर पुलिस घटनास्थल पहुच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।वावजूद दूसरी तरफ परिजन पीट पीट कर हत्या का आरोप लगा रहे थे।घटना स्थल के कुएं से और आसपास से अबतक की शव बरामदगी की अन्य घटनाएं भी हुई है।

क्या है मामल--

बिदुपुर थाने के राघोपुर चतुरंग गांव के 21 वर्षीय संजीत कुमार गिरी पिता लोटन गिरी जो रेस्टोरेंट में कारीगर का काम करता था।काली पूजा को लेकर गत शुक्रवार को वह घर आया था। और शनिवार 09 जुलाई की रात करीब नौ बजे से वह घर से अचानक गायब हो गया। परिजनों ने काफी खोज बिन किया लेकिन कोई अता पता नही चला। थक हार कर वह रविवार को थाने में अपने पुत्र के गायब होने की लिखित शिकायत की, और मंगलवार को लगभग तीन बजे शाम में नावानगर स्थित आम के बगीचा के एक कुआं से शव बरामद हुआ। जैसे ही शव बरामद होने की सूचना मिली, घर मे कोहराम मच गया। पूरे गांव में शोक फैल गयी। मृतक संजीत कुमार गिरी के पिता लोटन गिरी का रो रो कर बुरा हाल था। सूचना पाते ही अपर थानाध्यक्ष धर्मजीत महतो दल बल के साथ घटनास्थल पहुच कर किसी तरह शव को कुआ से बाहर निकाला शव से काफी दुर्गंध आ रही थी पुलिस ने बताया कि शव को देखने से प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि किसी ने मृतक के साथ काफी मारपीट की है उसके बाद हत्या कर कुआ में फेंक दिया है।

परिजन लगा रहे पीट पीट कर हत्या का आरोप--

मृतक के पिता लोटन गिरी ने मौके पर पहुचे पुलिस को कहा है कि उसका पुत्र शुक्रवार को घर आया था उसके पास 28 हजार दो सौ रुपये भी था। और शनिवार को परोस के ही दिनेश गिरी पिता लालमोहर गिरी एव बृजेश गिरी पिता नरेशी गिरी उसे घर से बुला कर ले गया और पीट पीट कर एव चाकू गोद कर हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को आम के बगीचा स्थित कुआ में डाल दिया।मंगलवार को बगीचा के मालिक मनोज कुमार पिता स्व राजेन्द्र साह जब अपने बगीचा में गए तो उसे कुआ से दुर्गंध मिली। जब बारीकी से देखा तो पानी मे तैरता हुआ शव दिखाई दिया।उसके बाद घटना की जानकारी गांव में फैल गयी सैकड़ो की तादाद में लोग शव देखने के लिए घटना स्थल परजुट गए सूचना पाकर बिदुपुर पुलिस भी पहुच गयी और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

तीन शव क्षेत्र के अलग अलग कुए से मिली--

सबसे पहले गिरी टोला के सकल राय की मौत,दूसरी मौत कारू साह, विष्णुपुर कुए के पास,तीसरी एसएफसी मजदूर की मौत लीचवानी के कुएं के बाद यह चौथी घटना है जिसमे संजीत का शव भी कुए से बरामदगी की गई।

बोले पुलिस पदाधिकारी--अपर थानाध्यक्ष धर्मजीत महतो ने बताया कि पीट पीट कर एव पेट मे चाकू गोद कर हत्या की गयी है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है एफआईआर की प्रक्रिया की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!