Breaking News

पटना मजदूरी करने जा रहे एक 50 वर्षीय व्यक्ति के सड़क दुर्घटना में मौत


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रीपोर्ट

बिदुपुर प्रखंड क्षेत्र के कंचनपुर गांव के एक मजदूर की पटना जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में गाय घाट के निकट मौत हो गई। शव गांव में आते ही आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग के कंचनपुर पेट्रोल पंप के पास सड़क जाम कर दिया । वही घर में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार

संबंधित गांव का स्वर्गीय सीता भगत के 50 वर्षीय पुत्र कल्लू भगत दिहाड़ी मजदूरी पटना में करके परिवार का भरण पोषण करता था। वह प्रतिदिन की तरह बुधवार को घर से मजदूरी के लिए निकला था कि ऑटो से पटना जाने के दौरान किसी अज्ञात गाड़ी ने ऑटो में ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग पहुंच कर शव को लेकर गांव में पहुंच गए। गांव में शव आते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार वालो का हाल रो-रोकर बुरा हो गया। मृतक के परिजन व गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग के कंचनपुर पेट्रोल पंप के पास जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद बिदुपुर थाने की पुलिस घटनास्थल स्थल पर पहुंचे।

बिदुपुर थाने की पुलिस व स्थानीय जनप्रतिनिधि के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर तकरीबन डेढ़ घंटा बाद जाम को समाप्त कराया गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा उचित मुआवजा दिलवाए जाने की आश्वासन दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!