Breaking News

रुसेड़ा घाट मे तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने रोसड़ा थाना में पदस्थापित एक होमगार्ड के जवान को रौंदा



अनुमंडल ब्यूरो छोटन कुमार की रिपोर्ट // समस्तीपुर जिले के  रोसड़ा थाना क्षेत्र के रहुआ-डाकबंगला पथ पर ट्रैक्  दल के एक होमगार्ड जवान को बगल से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल डाला जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा निवासी रामचंद्र राय (58) के रूप में की गई है जो वर्तमान में रोसड़ा थाना में पदस्थापित थे और थाने की गाड़ी भी चलाते थे।

 बताया जाता है कि रहुआ-डाकबंगला पथ पर सोमवार की देर रात ट्रैक्टर और ऑटो में टक्कर की सूचना मिलते ही रोसड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है की ऑटो सवार तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए थे।

इस दौरान सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिसबल के द्वारा सड़क किनारे कराया जा रहा था तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़े होमगार्ड जवान रामचंद्र राय को कुचलते हुए फरार हो गया। इस दौरान होमगार्ड जवान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इससे पहले होमगार्ड एसोसिएशन के द्वारा मृतक जवान को गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!