Breaking News

चोंकीदार मनिष कुमार की मौत, शव को पहुंचते ही गांव में पसरा मातम


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

पिछले दो वर्ष पूर्व से लगातार सोनो थाना में चोंकीदार के पद पर कार्यरत मनिष कुमार की सड़क दुर्घटना में हुए घायल के बाद पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई है । उनके पिता स्व: राजु यादव उर्फ राजेंद्र यादव भी चोंकीदारी के दौरान पिछले दो वर्ष पूर्व मे निधन हो गई है । ज्ञात हो कि बिति चार दिनों पुर्व दहियारी गांव से एक महिला की मृत शव को सोनो थाना ले जाने के क्रम में डुमरी गांव‌ के समीप बाइक दुर्घटना में मनिष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

एंबुलेंस में सवार मृतक का शव आदर्श पंचायत दहियारी के टोला महतोडीह गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है । परिजनों के विलाप सुन कर शव को देखने पहुंचे बड़ी संख्या में लोगों की आंखों में ऑसु छलक पड़े । मौके पर पहुंचे सोनो थाना अध्यक्ष मो० अब्दुल हलीम एवं अंचलाधिकारी ने शव को पुष्पांजलि अर्पित करने के दौरान नहीं रोक पाये अपनी आंखों से ऑसु । मृतक मनिष कुमार अपने घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था । उनके निधन से परिजनों मे भुख मरने की नौबत आ गई है । मृतक मनिष कुमार अपने पिछे मां , पत्नी , भाई तथा बहन सहित भरा पुरा परिवार को छोड़ कर सदा के लिए इस दुनिया से विदा हो गए । 

मौके पर उपस्थित समाज सेवी सह दहियारी पेक्स सुकदेव प्रसाद यादव , समाज सेवी अयोध्या यादव , एडवोकेट राजकुमार यादव तथा कामदेव यादव , आशीष कुमार बरनवाल , स्थानीय मुखिया भीम रजक , मोहन प्रसाद यादव सहित बड़ी संख्या में लोगों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए परिजनों को धैर्य रखने की भगवान से कामना किये । बताया गया है कि सोनो थाना में कार्यरत मृतक मनिष कुमार अपने  चोंकीदारी के दौरान क्ई माह का सरकारी वैतन का लाभ प्राप्त कर चुके हैं । लेकिन उनकी अचानक हुई मौत से अब परिजनों को पेट भरने की महा संकट आ गई है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!