Breaking News

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या करने का आरोप


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रीपोर्ट

 बिदुपुर थाने की पुलिस ने रजासन दियारा से एक महिला के शव को  सोमवार को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न में विवाहिता की हत्या कर देने का आरोप लगाया है।

मृतका के मायके में घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया, जब मृतका के मायके पक्ष जब विवाहिता के घर पहुचा तो सभी ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार  हो गया था और महिला की शव को भी गायब कर दिया था। गाँव वालों के निशानदेही पर महिला की शव को दियारा में फेकें जाने की सूचना मिली। तभी मृतका के शव को परिवार ने दियारा से ख़ोज निकाला और बिदुपुर थाने की पुलिस को सूचित किया। तभी पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

इस सम्बंध में मृतका के भाई बिदुपुर थाना क्षेत्र के जुड़ावनपुर गोपालपुर गाँव निवासी शंकर ठाकुर ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न में ह्त्या के आरोप लगाया है कहा कि रजासन गांव में दहेज के लिए उनकी बहन सोनी देवी की पीटपीट कर हत्या कर दिये जाने का आरोप लगाया है और शव को दियारे में फेंक साक्ष्य छुपाने के उधेश्य से फेंक दिया। वही घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ कर फरार है। मृतका के भाई के बयान पर पुलिस कार्रवाई  में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!