Breaking News

भाजपा नेता बिकास सिंह की अगुवाई में सुनी गई प्रधानमंत्री की मन‌ की बात


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

  • ( अगस्त में देश के 20 करोड़ से अधिक घरों में लगेंगे तिरंगा - विकास )
  • ( मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा लगाने हेतु किया अपील )

जमुई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा उद्बोधित मन की बात के 91वें संबोधन को आज भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास प्रसाद सिंह के अगुआई में जमुई विधानसभा के बूथ संख्या 250 डहुआ ग्राम मे दर्जनों कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों के साथ सुना गया ।

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर चर्चा की । जिसमें मन की बात पर पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए अपील करते हुए कहा कि 31 अगस्त तक पूरे देशभर के लोग हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा बनें । पीएम ने कहा कि इस बार का स्वतंत्रता दिवस अभियान बहुत खास है आज़ादी के अमृत महोत्सव में हो रहे इन सारे आयोजनों का सबसे बड़ा सन्देश यही है कि हम सभी देशवासी अपने कर्तव्य का पूरी निष्ठा से पालन करें , तभी हम उन अनगिनत स्वतंत्रता सेनानियों का सपना पूरा कर पायेंगे और उनके सपनों का भारत बना पाएंगे ।

श्री विकास ने बताया कि आज के मन की बात में देश वासियों से मोदीजी ने कहा कि इस बार भारत अपनी आज़ादी के 75 वर्ष पूरे करेगा । हम सब लोग अद्‌भुत और ऐतिहासिक पल के गवाह बनने जा रहे हैं । हम सारे देशवासी 31 जुलाई यानी आज के दिन सरदार उधम सिंह की शहादत को नमन करते हैं । पीएम मोदी ने आगे कहा कि झारखंड के गोमो स्टेशन को अब नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन गोमो के नाम से जाना जाता है क्योंकि उन्होंने इसी स्टेशन से सवार होकर ब्रिटिश अफसर को चकमा दिया था । 

मन की बात कार्यक्रम में पूर्व जिला महामंत्री नरेंद्र सिंह , किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बालमुकुंद सिंह , उदय नारायण सिंह , किसान नेता वीरेंद्र शर्मा , पैक्स अध्यक्ष मकेश्वर सिंह , वार्ड अध्यक्ष अकलू राम चंद्रवंशी , गंगाधर सिंह , रोहित सिंह , अशोक कुमार , चंदू रजक , शिवजी सिंह , गौतम कुमार , रामानंद सिंह तथा गुड्डू सिंह सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!