Breaking News

कौशल विकास केंद्र के प्रमाण पत्र का किया गया वितरण


रोहतास नोखा से मंटु कुमार की रिपोर्ट

नोखा (रोहतास) नगर विकास आवास विभाग के तत्वधान में संचालित दीन दयाल अंत्योदय योजना के तहत शहरी युवाओ को कौशल विकास प्रशिक्षण का कार्यक्रम का प्रमाणपत्र वितरण किया गया।यह प्रशिक्षण केंद्र कौशल विकास प्रशिक्षण की अग्रणी संस्थान द्वारा पिछले 5 वर्षो से चलाया जा रहा है ।जिसमे युवा एवं युवती कम्प्यूटर नेट्वर्किंग का कोर्स फ़ील्ड टेक्निशन नेट्वर्किंग & स्टोरेज में उत्तीर्ण हुए है। उत्तीर्ण प्रशिक्षित युवाओ का प्रमाण पत्र कार्यपालक पदाधिकारी श्री अमित कुमार ने वितरित किया। 

 कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार ने जन कल्याण समिति के प्रशिक्षण संस्थान की प्रशिक्षण की जानकारी ली और रोजगार देने की बात कही । प्रशिक्षण के मोडयूल को भी समझा , कार्यपालक पदाधिकारी ने कंप्यूटर से सम्बंधित कोर्स की प्राथमिकता पर भी जोर दी साथ ही उन्होंने नगर विकास एवं आवास विभाग द्वारा अलग अलग स्वरोजगार की योजना के बारे में उपस्थित लोगो को अवगत कराया।

मौके पर नोडल सत्येंद्र कुमार , दीन दयाल अंत्योदय योजना के नगर मिशन प्रबंधक डॉ॰ जितेंद्र कुमार सिंह , संस्था के निदेशक श्री अविनाश रॉय, प्रशिक्षक रजत कुमार, अजित सिंह एवं केंद्र के कर्मी भी उपलब्ध थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!