Breaking News

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से बाइक सवार दो युवकों की मौत


वैशाली:
पातेपुर के चंपापुर अगरैल गांव में अनियंत्रित होकर पेड़ से बाइक टकराने से हुई बाइक सवार दो युवकों की मौत की जानकारी मिलने पर मृतक के स्वजनों से मिलने पातेपुर के भाजपा विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन उर्फ लखेन्द्र पासवान मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी। वही मौके से ही बीडीओ मनोज कुमार राय से बात कर मृतक के सवजनों से बात कर सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता राशि दिलाने हेतु आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।


  शुक्रवार को पातेपुर विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन बलीगांव थाना क्षेत्र के चंपापुर अगरैल गांव में हुए दो युवकों की सड़क दुर्घटना में हुए मौत के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे थे। विधायक श्री रौशन ने मृतक के सवजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया तथा मौके से ही पातेपुर बीडीओ मनोज कुमार राय, सीओ मुन्ना प्रसाद से बात कर मृतक के सवजनों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास आवंटन सूची में नाम दर्ज कराते हुए उक्त योजना का लाभ देने का निर्देश दिया वही सीओ मुन्ना प्रसाद को निर्देश देते हुए कहा कि दोनो मृतक के स्वजनों 

 को सड़क दुर्घटना में मौत के उपरांत परिवहन विभाग द्वारा मिलने वाली सहायता राशि दिलाने के लिए आवश्यक कार्रवाई करे। मृतक के परिजनों से मिलने के बाद विधायक श्री रौशन ने अगरैल खुर्द गांव में हुए कार की ठोकर से मृत उक्त गांव निवासी मृतक जनार्दन सिंह के परिजनों से मुलाकात कर परिजनो को सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया। बताते चले कि बुधवार को चंपापुर अगरैल गांव में अपने घर से भरथीपुर चौक जा रहे उक्त गांव निवासी 18 वर्षीय अजीत कुमार एवं 18 वर्षीय प्रिंस कुमार की बाइक से जाने के क्रम में पेड़ से टकराने के कारण अजीत की मौत मौके पर ही हो गई थी वही प्रिंस कुमार की मौत सदर अस्पताल हाजीपुर में हो गया था.वही एक अन्य वृद्ध की हुस्सेपुर गांव में कार की ठोकर से मौत हो गई थी। तीनो मृतक के सवजनों से मिलने के बाद विधायक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सड़क दुर्घटना में हुए तीन लोगों की मौत की घटना से वे काफी मर्माहत है। इस मौके पर भाजपा नेता नरेश राय, धनेश मिश्रा, रामकुमार कुशवाहा, मंडल अध्यक्ष उमेश कुमार विभु, अमरेश पासवान, रविकेश आर्य , अशोक कुमार राय उर्फ टाइगर इंद्रजीत सिंह, सुरेश प्रसाद सिंह समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!