Breaking News

मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झरप, महिला सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल


वैशाली:
पातेपुर थाना क्षेत्र के मंडई डीह पंचायत के चकफाजिल मिल्की गांव में मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झरप हो गई दोनों पक्षों में हुई झरप में दोनों पक्षों के महिला सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है। घायलों में से दो लोगों की हुई मौत की अफवाह से पुलिस के साथ ही ग्रामीण भी हलकान रहे।

मिली जानकारी के अनुसार चकफाजिल मिल्की गांव में शुक्रवार को लगभग दस बजे के करीब मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने अब्दुल रज्जाक के पुत्र मोहम्मद सत्तार के घर पर हमला कर दिया जिसमें मोहम्मद सत्तार का पुत्र मोहम्मद इमरोज़, मोहम्मद अफरोज, एवं पुत्री सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिसमें से दो गम्भीर रूप से घायल मोहम्मद इमरोज़ एवं साजदा खातुन को ग्रामीणों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। वहीं अन्य का इलाज पातेपुर पीएचसी में किया जा रहा है। घटित घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दुसरे पक्ष पर हमला कर दिया जिसमें मोहम्मद सईद, मोहम्मद नेयाज,नुसरत प्रवीण, मोहम्मद परवेज एवं मुशर्रत जहां आदि के साथ ही आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए सभी घायलों का इलाज पातेपुर पीएचसी में किया गया। बताया जाता है की दोनों पक्षों के बीच बहुत दिनों से आपसी वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था। जिसे लेकर पंचायत भी हुई थी।

 जिसे लेकर एक पक्ष की महिला ने दुसरे पक्ष पर मोबाइल चोरी का आरोप लगा कर थाने में आवेदन दिया था बताया जाता है की दोनों पक्षों के बीच गुरुवार को भी विवाद हुआ था परंतु स्थानीय लोगों के पहल पर मामला शांत हो गया था। बताया जाता है कि एक पक्ष के द्वारा अपने रिश्तेदारों को बुलाकर सुनियोजित तरीके से दुसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामाशंकर कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। घटनास्थल पर मुखिया प्रतिनिधि रानु कुमार सिंह, पुर्व मुखिया सह मुखिया पति रामनरेश राय थानाध्यक्ष रामाशंकर कुमार आदि ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया वहीं घटना की जानकारी लेने जंदाहा इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे एवं घटना की वृसतृत जानकारी ली।

पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। खबर भेजे जाने तक घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!