Breaking News

पुलिस ने चोरी के दो मोटरसाइकिल के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार कर भेजा जेल


वैशाली:
बलीगांव थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के हुसेपुर गांव से दो चोरी के मोटरसाइकिल के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार दोनो चोर चुराए गए मोटरसाइकिल को बेचने के फिराक में था तभी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में दोनो अपराधी के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल जेल भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बलीगांव थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के हुसेपुर गांव निवासी राजाराम सिंह के पुत्र अभय कुमार अपने घर मे दो चोरी का मोटरसाइकिल छुपाकर रखा है जिसे बेचने के फिराक में है। सूचना मिलने पर बलीगांव थानाध्यक्ष छोटेलाल पटवारी पुलिस बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे जहां पुलिस को देखकर दो युवक भागने लगा। भाग रहे दोनो युवकों को पुलिस बल के जवानों ने खदेड़कर कर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक अभय कुमार के घर की तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके कमरे से दो मोटरसाइकिल बरामद किया। बरामद मोटरसाइकिल के कागजात की मांग करने पर पकड़े गए युवक द्वारा कोई कागजात प्रस्तुत नही किया गया।

 जिसपर पुलिस ने दोनो मोटरसाइकिल को जप्त कर एवं दोनो युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। जहां एक युवक की पहचान राजाराम सिंह के पुत्र अभय कुमार एवं दूसरे की पहचान अलीनगर लेवढन गांव निवासी रमेश कुमार अकेला के पुत्र अभषेक कुमार के रूप में हुई है। बलीगांव थानाध्यक्ष छोटेलाल पटवारी ने बताया कि गिरफ्तार दोनो चोर ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि दोनो मोटरसाइकिल चोरी की गई है। जिसे आज ही बेचना था लेकिन तबतक पुलिस पहुंच कर पकड़ लिया। इस मामले में गिरफ्तार दोनो चोरों के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!