Breaking News

लोजपा रामविलास के द्वारा युवा प्रकोष्ठ का गठन, 50 युवाओं को मिला पद भार


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के युवा जिलाध्यक्ष श्री माधव सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को सोनो प्रखंड में युवा प्रकोष्ठ का गठन किया गया । जहां पर मुख्य अतिथि के रूप में लोजपा रामविलास के प्रदेश महासचिव सह चकाई विधानसभा क्षेत्र के पुर्व विधायक प्रत्याशी श्री संजय कुमार मंडल उपस्थित हुए । आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित लोजपा नेता और कार्यकर्ताओं तथा बुद्धिजीवियों की सर्व सम्मति से चंदन कुमार को युवा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष का भार सौंपा गया ‌ । इसी प्रकार कुल 50 से अधिक युवाओं को विभिन्न पदों का भार सौंपा गया तथा उन्हें फुल माला पहनाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोजपा रामविलास के प्रदेश महासचिव श्री संजय कुमार मंडल ने सबसे पहले लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद माननीय चिराग पासवान के द्वारा किए गए कार्य शैली को गिनाते हुए कहा कि पिछले वर्ष 2018 में माननीय श्री चिराग पासवान के कर कमलों द्वारा जमुई में मैडीकल कॉलेज की स्विकृति दिलाई गई , झाझा से बटिया तक पहली फ़ैज़ में रैल लाइन का विस्तार किया गया।

चकाई विधानसभा क्षेत्र में कुल 36 पुलों का निर्माण एवं चकाई विधानसभा क्षेत्र में ही कुल 300 चापाकलों का निर्माण सांसद कौटे से कराया गया है । श्री मंडल ने आगे कहा कि उधोग धंधे लगाकर पलायन पर रोक लगाने , उच्च शिक्षा ग्रहण करने विदेशों में जाने पर रोक लगाने , वर्षों पूर्व से बंद पड़े बरनार जलाशय परियोजना कार्य को प्रारंभ कराने , बिहार वासियों को जंगल राज से मुक्ति दिलाने तथा नितीश कुमार के कुषासन राज को खत्म करने के लिए युवाओं को जागृत होने की जरूरत है । उन्होंने चकाई विधानसभा क्षेत्र के सोनो प्रखंड के सभी 19 पंचायतों मे सिर्फ 10 पंचायतों के लिए चयनित किए गए सभी पदाधिकारियों से कहा कि आप सभी लोग अपने अपने पंचायतों में पिड़ीत परिवारों को सहयोग करें तथा उनके साथ हो रही कठिनाईयों को रोकने में हर संभव मदद करने का प्रयास करें । इसके अलावा महागठबंधन की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पुर्व में नितिश कुमार के द्वारा लालू राबड़ी की सरकार को जंगल राज कहा करते थे तो फिर आज वे स्वयं ही जंगल राज के तेजस्वी यादव के साथ हो गये हैं । 

उन्होंने जंगल राज को खत्म करने के लिए माननीय चिराग पासवान के हाथों को पहले की अपेक्षा ओर अधिक मजबूती लाने पर बल दिए । जमुई से आए जिला अध्यक्ष माधव सिंह ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के द्वारा सोनो में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई । जहां पर युवा प्रखंड कमेटी का चयन किया गया ताकि संगठण को हरेक बुथों तक अपना सक्रिय कार्यकर्ता तैयार कर सकें ।

 उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान को भारी बहुमत से जित दिलाकर पुनः उनकी हाथों को मजबूती प्रदान करना है । वहीं लोजपा का पदभार ग्रहण किए सभी पदाधिकारियों ने कहा कि लोजपा ने जो विश्वास मुझपर किया है उस विश्वास पर हमैशा खरा उतरने का प्रयास करुंगा । मौके पर छात्र युवा प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार , लोजपा नेता मनोज यादव , दिलीप पासवान , राकेश पासवान , चंदन कुमार , सुधीर यादव , मो० मैराज , मिथलेश कुमार , पाण्डव कुमार , संतोष पासवान , रोहित बर्मा , हशनैन अंशारी , मो० इजहार सहित बड़ी संख्या में लोजपा नेता और कार्यकर्ता , समाज सेवी तथा ग्रामीण जन मौजूद थे । कार्यक्रम का संचालन मुकेश कुमार ने किया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!