Breaking News

नरेंद्र मोदी की जन्मदिवस को सेवा पखवारा के रूप में मनाएगी भाजपा


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

16 दिनों तक बूथ स्तर तक कार्यक्रमो के माध्यम से जन-जन किया जाएगा जागरूक  

सामाजिक सहित रचनात्मक कार्यक्रम के माध्यम में मोदी जी के जन्मदिवस को जनता के बीच जाएगी भाजपा 

::--- विश्व के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म दिवस को 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक पूरे देश मे सेवा पखवारा के रूप में मनाया जाएगा । उक्त बातें शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकास प्रसाद सिंह ने बताते हुए कहा कि हम सभी भाजपा कार्यकर्ता समाज के साथ मिलकर उनके जन्मदिवस को सेवा के विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पूरे 16 दिनों में 22 कार्यक्रमो के माध्यम से मनाते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु की कामना किया जाएगा ।

17 सितंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर जिला स्तरीय प्रदर्शनी एवं युवा मोर्चा द्वारा वृहत स्टार पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा । इसके उपरांत चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन‌ , दिव्यांगों को कृत्रिम अंग एवं उपकरणों को वितरित करना एवं 2025 को टीवी मुक्त भारत बनाने की संकल्प प्रदर्शित करते हुए मित्रो से मुलाकात कर उन्हें सरकार के द्वारा सारे खर्च उपलब्ध होने की जानकारी लेना एवं उसे प्रदर्शित करना , कोविड-19 टीकाकरण केंद्रों पर महिला मोर्चा तथा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रकोष्ठ द्वारा स्टाल लगाना , सभी बूथों पर लक्ष्य निर्धारित कर पीपल सहित अन्य पौधे का वृक्षारोपण करना आदि शामिल हैं ।

भाजपा वरिष्ठ नेता श्री विकास ने आगे बताया कि सभी मंडलों पर 2 दिन का स्वच्छता अभियान कार्यक्रम चलाकर मोदी जी के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाना , वर्षा जल संरक्षण कैच द रेन अभियान के लिए जागरूकता बढ़ाना , एक भारत श्रेष्ठ भारत का संदेश कार्यक्रम के माध्यम से लोगो को जागरूक करना , भोकल फॉर लोकल तथा आत्मनिर्भर भारत का प्रचार प्रसार को जन-जन तक पहुँचाकर नरेंद्र मोदी जी के आह्वान को घर घर तक पहुँचाना , जिला स्तर पर प्रबुद्ध जन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन कर मोदी सरकार‌ का सपने साकार पुस्तक जिसे कई लेखकों द्वारा लिखित पुस्तक का विमोचन करना आदि शामिल हैं ।

भाजपा नेता श्री विकास ने कार्यक्रमो की जानकारी देते हुए आगे कहा कि 25 सितंबर को जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती को सर्वस्पर्शी एवं सर्वव्यापी का संकल्प लेकर हर बूथ पर मनाना , 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के अवसर पर खादी के उत्पादों को प्रचारित करना शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!