Breaking News

जमुई जिले के पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक ही दिन क्ई गिरफ्तार


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

बिहार सरकार के द्वारा प्रतिबंधित शराब और बालु का अवैध उत्खनन पर रोक लगाने तथा सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं को सफल बनाने के लिए जमुई जिले के विभिन्न थानों की पुलिस को काफी सजगता के साथ शराब कारोबारियों और इसका सेवन करने वाले लोगों ओर अवैध बालु पर कड़ी कार्रवाई करते देखा जा रहा है ।


 जमुई जिले के सोनो थाना की पुलिस ने चरका पत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले बोझायत गांव स्थित बरनार नदी के घाट से अवैध उत्खनन कर बालु ढुलाई कर रहे लाल कलर की एक ट्रेक्टर वाहन के साथ ट्रेक्टर चालक को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की‌ हे । वहीं जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह के निर्देश पर किये गये कार्रवाई में जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों के द्वारा राशन वितरण में गड़बड़ी की सुचना पर कुल आठ जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसकी लाइसेंस रद्द कर दी गई । 

इसी प्रकार झाझा थाना की पुलिस ने रानीकुरा गांव से नशे में धुत्त हंगामा कर रहे दो शराबियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जमुई जेल भेज दिया गया है । ज्ञात हो कि एक ही दिन क्ई अलग अलग थानों की पुलिस द्वारा किए गए कार्रवाई से यह साफ पता चलता है कि जमुई जिले की पुलिस शराब कारोबारियों , बालु माफियाओं और सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की गड़बड़ी पर रोक लगाने के लिए पुरी तरह कमर कस ली है , ऐसे में यह साफ पता चलता है कि अपराधियों ओर माफियाओं के लिए जमुई जिले में कोई स्थान नहीं है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!