Breaking News

हत्या का आरोपी कैदी वार्ड में कर रहा था मौज-मस्ती, काॅल गर्ल के साथ बिताता था रंगीन रात


हाजीपुर(वैशाली)
जिले के पुलिस अधीक्षक मनीष को खबर मिली कि सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में रात के अंधेरे में कैदियों की रंगीन पार्टी होती है।इसके बाद हुई छापेमारी में सजायाफ्ता कैदी वार्ड की बजाय अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र के एसी कमरे में में पार्टी करता मिला।पार्टी करने वाले कैदी ने बाकायदा शराब के साथ कॉल गर्ल को बुला रखा था।

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बेशक आम आदमी बेहाल हो,लेकिन जेल में कैदियों और अपराधियों की मौज है।हालत ये हैं कि जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी कॉलगर्ल के साथ मौज करते पकड़े जा रहे हैं।दरअसल वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष को खबर मिली कि सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में रात के अंधेरे में कैदियों की रंगीन पार्टी होती है।खबर पर देर रात अस्पताल में छापेमारी हुई। 

छापेमारी के दौरान कैदी वार्ड में बंद कैदी गायब मिले।जांच हुई तो हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी वार्ड की बजाय अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र के एसी कमरे में में पार्टी करता मिला। पार्टी करने वाले कैदी ने बाकायदा शराब के साथ कॉल गर्ल को बुला रखा था।जिसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में बंद कैदी ने जेल ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों के साथ अस्पताल के वार्ड बॉय से सेटिंग कर रखी थी।रात हुई तो कैदी अपने वार्ड से निकल वीआईपी इंतजाम वाले नशा मुक्ति केंद्र के कमरे में पहुंच जाता था।

वार्ड में लड़की और शराब का इंतजाम होता था।इसके बाद पार्टी शुरू हुई हो जाती।गनीमत ये रही कि कैदियों की मौज वाले इस इंतजाम की खबर किसी ने जिले के पुलिस अधीक्षक को दे दी।देर रात नगर थाने और एसडीपीओ की टीम की छापेमारी हुई तो मौके से कॉलगर्ल के साथ कैदी मौज करता पकड़ा गया। पुलिस ने इस मामले में ड्यूटी पर तैनात चार जवानों के साथ अस्पताल के वार्ड में तैनात वार्ड बॉय को हिरासत मे ले लिया है।इस हैरतअंगेज खुलासे के बाद अहले सुबह आलाअधिकारियों की टीम आरोपियों के पूछताछ करने और मामले की पड़ताल करने थाने पहुंची।जिले के पुलिस अधीक्षक खुद कैदियों के इस वीआईपी इंतजाम वाले मामले की जांच कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!