Breaking News

अज्ञात चोरों द्वारा कई घरों में लाखों रुपए की सामान चोरी


वैशाली:
महुआ नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 में अज्ञात चोरों के द्वारा कई घरों को कई घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की संपत्ति चुरा कर भाग निकलने में सफल रहे। घटना शुक्रवार की देर रात की बताई जाती है। शनिवार की सुबह जब घर वालों ने अपने अपने घर की हालत देखी सबके होश उड़ गए वही घरों में चोरी की घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैलते ही पीड़ित परिवार के घर पर दर्जनों लोगों की भिड़ जुट गई।पीड़ित परिवार ने महुआ थाना अध्यक्ष को आवेदन देते हुए इस मामले में उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के अनुसार महुआ नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 में शुक्रवार की देर रात चोरों ने करीब आधा दर्जन घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की संपत्ति चुरा कर भाग निकले।र महुआ नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 निवासी मोहन शर्मा,रोहन शर्मा ,मनोज शर्मा और अशोक शर्मा के पुत्र दीपक शर्मा के साथ साथ पत्रकार चौक निवासी मौहम्मद इदरीस के घर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित अशोक शर्मा के पुत्र दीपक शर्मा ने महुआ थाना अध्यक्ष को आवेदन देते हुए लिखा है कि प्रतिदिन की भांति शुक्रवार को दुकान बन्द कर घर चले गए शनिवार की सुबह जब दूकान पर पहुंचें तो देखा कि दूकान का ताला टूटा हुआ है और गल्ले में रखे 86 हजार रूपए समेत दूकान का हजारों रुपए का सामान गायब था। 

इस घटना की निंदा करते हुए कारी जावेद अख्तर फैजी, शिक्षक अरविंद कुमार आदी ने बताया कि चकमजाहिद गांव निवासी मोहम्मद फ़हीम इदरीसी के दरवाजे पर से देर रात सिलाई मशीन चोरी हो गई। फ़हीम इदरीसी जो कपड़ा सिलने का काम करते हैं और इसी से घर का गुजारा होता था लेकिन गरीब आदमी का सहारा सिलाई मशीन भी चोरी हो गई। उन्होंने बताया कि इस वक्त महुआ इलाके में चोरी की घटनाएं बहुत बढ़ी हुई है लेकिन महुआ प्रशासन कान में तेल डालकर सोई हुई है। वही चोरी की घटना की सूचना मिलते ही महुआ नगर परिषद क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों में सत्येंद्र राय, बृजेश पटेल, आदि के साथ साथ कई अन्य प्रत्याशी भी पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचकर अपनी संवेदना प्रकट की।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!