Breaking News

विद्यायल के छात्र ने ही की शिक्षक की पिटाई


वैशाली:
लालगंज प्रखंड क्षेत्र के एतवारपुर सिसौला पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पकड़ी मधुसुधन में उस समय अफरातफरी मच गया जब विद्यायल के छात्र ने ही शिक्षक की पिटाई कर दी। जिसके बाद पिटाई करने वाले 02 छात्र को शिक्षको ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही लालगंज पुलिस पहुँचकर छात्रों को हिरासत में लेते हुए जाँच पड़ताल में जुट गई।

गुरुवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय पकड़ी मधुसुधन में नवम एवं दशम वर्ग का टेस्ट एक्जाम चल रहा है। एक्जाम शुरू होते ही विद्यायल के दो चार बच्चे आपस में मारपीट शुरू कर दिया। जिसके बाद किसी तरह मारपीट कर रहे बच्चे को शिक्षक ने समझा बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद एक दो बच्चे विद्यायल से बाहर निकल गए और फोन से अपने दोस्त को बुला लिया। फिर जब वह एक्जाम देने पहुँचा तो शिक्षक ने पूछा कि एक्जाम के समय बाहर क्यो गया था। इसी बात पर छात्रों ने दिनेश पासवान शिक्षक को पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद विद्यायल में अफरा तफरी मच गया। मारपीट सूचना मिलते ही विद्यायल में आस पास को लोग भी जुट गये।

 विद्यायल के शिक्षको ने बताया कि आये दिन कुछ बच्चे विद्यायल के छात्राओ के साथ अभद्र कमेंट और अश्लील हरकत करते रहते हैं। छात्रों से पूछे जाने पर छात्र ही शिक्षक पर मारपीट करने पर उतारू हो जाते है और भद्दा भद्दा गाली देने लगता है और गोली मार देने की धमकी भी देता हैँ ।जिससे हम लोग डर जाते हैं।पूर्व में भी कई बार ऐसा घटना हो चुका है जिसका हम शिकायत पुलिस एवं बीईओ को कर चुके हैं। जब छात्रों के पैरेन्टस को इसके बारे में कहा जाता है तो पैरेन्टस कुछ भी बोलने से इंकार करते हैं ।वही अगले बार छात्रों के हरकत से एक बार एक्जाम केंसिल करना पड़ा था।अब तो हमलोगो विद्यायल आने में भी डर लगता हैं कि कही रास्ते मे शरारती बच्चे हमलोग के साथ मारपीट न करे। इससे पूर्व में भी इस विद्यायल के कई शिक्षक के साथ विद्यायल के घर जाने के क्रम में रास्ते मे रोक कर गली गलौज किया था।

वही विद्यायल के छात्रा से पूछे जाने पर बताया कि कुछ लड़के हमलोग जब बाहर फील्ड में निकलते हैं तो अभद्र कमेंट और अश्लील हरकत करते है जब हमलोग शिक्षक को इस बारे में शिकायत करते हैं तो बच्चे लोग शिक्षक के साथ ही मारपीट शुरू कर देता है। जिससे हमलोग बराबर डर बना रहता हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!