Breaking News

शराब बेचने वालों को महिलाओ ने किया माना तो कारोबारियों ने गाली गलौज और की पत्थरबाजी


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रीपोर्ट 

बिदुपुर थाना क्षेत्र के मथुरा पंचायत अंतर्गत हरपुर गोपाल गांव स्थित निर्माणाधीन सिक्स लाइन पथ नहर के पास शनिवार को शराब बेचने वालों के घर पर महिलाओ ने शराब बेचने से मना किया तो कारोबारियों ने गाली गलौज और पत्थरबाजी किया

 जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गांव में कई सालों से अवैध रूप से देशी शराब की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही थी। पुलिस की गिरफ्तारी के बाद भी शराब कारोबारियों शराब बेचना नहीं छोड़ा।महिलाओं ने अपने परिवार और बच्चों को नशे की लत से बचने के लिए । नतीजन गांव में अवैध बिक रही शराब को लेकर शनिवार को सैकड़ों महिलाओं ने शराब बेचने वाले के घर पर धावा बोल दिया। 

इसी दौरान कारोबारियों ने गाली गलौज और पत्थरबाजी शुरू कर दिया। महिलाओं ने इसकी सूचना बिदुपुर थाने की पुलिस को दी। सूचना पाकर एस आई सोनू कुमार के नेतृत्व मे बिदुपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शराब कारोबारियों के घर में छापा मारकर कर कारोबारियों के घर एवं आसपास से करीब 15 से 20 लीटर देसी शराब बरामद किया। हालांकि कारोबारी फरार होने में सफल रहे। ग्रामीणों ने शराब कारोबारियों के खिलाफ हस्ताक्षर युक्त आवेदन तैयार कर पुलिस को सौंपने गया। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पाण्डेय ने कहा कि एसआई सोनू कुमार के बयान पर शराब के धंधेबाजो के विरुद्ध करवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!