Breaking News

जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित दो दिवसीय कला उत्सव का जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन




रिपोर्ट प्रभंजन कुमार

     जिलाधिकारी यशपाल मीणा के द्वारा वैशाली जिला के वफा पुर शर्मा में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित दो दिवसीय कला उत्सव का दीप प्रज्वलित कर विधिवत उद्घाटन किया गया । इस अवसर पर जिलाधिकारी ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोग भाग्यशाली हैं कि आप लोगों को इतना समृद्ध विद्यालय मिला है । यहां संसाधन की कमी नहीं है । इसका आप लोग बेहतर लाभ उठा सकते हैं । जिलाधिकारी ने कहा कि मेरी पढ़ाई की शुरुआत भी गांव से हुई थी और गांव से सफर करते हुए आज मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं। आप लोगों से बड़ी अपेक्षा है। जिला अधिकारी के द्वारा बच्चों को यहाँ पर प्रोत्साहित किया गया।

 जिलाधिकारी के द्वारा मुख्यमंत्री सात निश्चय की योजनाओं में स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना के बारे में भी बताया गया और कहा गया कि भविष्य में आप लोग इसका लाभ उठा सकते हैं। जिला अधिकारी के द्वारा विद्यालय परिवार को कहा गया कि विद्यालय संचालन में अगर कोई कठिनाई है तो मुझे बता दिया जाए ।

 विद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर चिरंजीवी राय के द्वारा बताया गया कि दो दिवसीय कला उत्सव का आयोजन पटना स्थित क्षेत्रीय कार्यालय के सौजन्य से किया गया है जिसमें बिहार झारखंड और पश्चिम बंगाल 3 राज्यों के 80 चयनित छात्र छात्रा भाग ले रहे हैं

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!