Breaking News

गर्भवती नवविवाहिता हत्या मामले में हुआ पांच पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

अनुमंडल ब्यूरो छोटन कुमार कि रिपोर्ट // समस्तीपुर  विभूतिपुर थाना क्षेत्र के विभूतिपुर उत्तर पंचायत वार्ड 10 में गर्भवती विवाहिता को हत्याकर का शव छत में लगे पंखा से फंदे में लटकाया मिला था । 

इस मामले में मृतिका की मां गायत्री देवी आलमपुर कोदरिया पंचायत वार्ड संख्या-10 निवासी चंद्रप्रकाश महतो की पत्नी ने थाना में एक आवेदन देकर नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दिये आवेदन में बताया है कि मेरी बेटी कामिनी की सास मरनी देवी, ससुर पप्पू झा, पति राम बाबू झा, भैंसुर अभिषेक झा और गोतनी अंजली झा ने हत्या किया है।

मेरी पुत्री कामनी पिछले कुछ माह पूर्व राम बाबू झा के साथ प्रेम विवाह शादी की थी। बाद में 5 लाख रुपये दहेज की मांग होने पर 23 सितंबर को मैंने दामाद रामबाबू झा को बुलाकर कहा कि हम 5 लाख दहेज देने में असमर्थ हैं । इसके बाद मेरा दामाद राम बाबू झा बोला कि हम आपकी पुत्री को नहीं रखेंगे और जान से मार देंगे । उस वक्त गायत्री देवी, उसके पति चंद्रप्रकाश महतो, ससुर राजेंद्र महतो भी थे। इसके बाद मेरी बेटी के साथ गाली-गलौज कर प्रताड़ित करने लगे । वहीं 25 सितंबर की सुबह करीब 10:00 बजे हमलोगो को  सूचना मिली कि मेरी पुत्री कामिनी कुमारी की हत्या हो गई है। सूचना के बाद माधोपुर गांव स्थित अपने बेटी घर गई तो देखा कि पुत्री के गले में फंदा लगाकर छत पंखा से लटका दिया गया है। इस मामले में विभूतिपुर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है पुलिस कार्रवाई में जुट गई है जल्द ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!