Breaking News

राजद कार्यकर्त्ताओ की बैठक


वैशाली:
पातेपुर के बहुआरा चौक स्थित पूर्व मुखिया सह राजद पंचायत अध्यक्ष ललित राय के आवास परिसर में राजद कार्यकर्त्ताओ की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में शामिल होने पहुंचे मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम का उपस्थित कार्यकर्त्ताओ ने फूल माला से भव्य स्वागत किया।

 पूर्व मुखिया ललित राय के अध्यक्षता में हुई राजद कार्यकर्त्ताओ की बैठक में पातेपुर प्रखंड क्षेत्र में पार्टी की मजबूती को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही क्षेत्र में विकाश कार्यो को लेकर जनकल्याणकारी योजना को धरातल पर क्रियान्वित करने के लिए भी पूर्व मंत्री द्वारा कार्यकर्त्ताओ के साथ चर्चा की । बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री राम ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार अब विकाश की राह पर लगातार आगे बढ़ रहा है। 

उन्होंने भजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग सिर्फ जातिवाद की राजनीति कर लोगो को बांटने का काम कर रही है। देश मे महंगाई चरम सीमा को पार कर रही है और देश के प्रधानमंत्री सिर्फ अम्बानी और अडानी का खजाना भरने के उपाय में दिन रात लगे है। केंद्र की सरकार सिर्फ चंद मुट्ठीभर पूँजीपत्तियो की सरकार बनकर रह गई है। बैठक में जितेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व जिला पार्षद मनीष राय, मैनेजर सहनी, प्रो0 जसिर, प्रमोद राम, पैक्स अध्यक्ष पंकज कुमार, रविन्द्र राय, विकाश यादव,गणेश राय आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!