Breaking News

क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्त्ता परामर्शदात्री समिति (ZRUCC) की बैठक संपन्न


माननीय सांसदगण एवं माननीय सदस्यों से प्राप्त हुए बहुमूल्य सुझाव

वैशाली: दिनांक 19.09.2022 को पटना में क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति (Zonal Railway Users Consultative Committee) की बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में 09 माननीय सांसदगण, 01 माननीय विधायक एवं जेड.आर.यू.सी.सी. के अन्य 44 माननीय सदस्यों ने बैठक में भाग लिया एवं अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठाते हुये उसमें सुधार के संबंध में सुझाव दिये जिस पर महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा द्वारा उसपर गंभीरता से विचार करने की बात कही गयी।

आज की बैठक में माननीय सांसदगण श्री रामनाथ ठाकुर, श्री अजय निषाद, श्री छेदी पासवान, श्री कौशलेन्द्र कुमार, श्री सतीश चन्द्र दूबे, श्री पशुपति नाथ सिंह, श्री प्रिंस राज, श्री विवेक ठाकुर, माननीया सांसद श्रीमती रमा देवी, माननीय विधायक श्री सिद्धार्थ पटेल सहित क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के अन्य माननीय सदस्यगण ने पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार में रेल अवसंरचना के विकास, यात्री सुविधाओं में बढ़ोत्तरी एवं जनाकांक्षाओं से जुड़े मुद्दों पर अपना बहुमूल्य सुझाव दिया।

इससे पूर्व महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा ने माननीय सांसदगण, माननीय विधायक एवं माननीय सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि हम उत्कृष्ट कार्य निष्पादन तथा कार्यक्षेत्र में दक्षता को बढ़ाकर इस क्षेत्रीय रेल को निरंतर आगे बढ़ाने की ओर सदा अग्रसर हैं और इस दिशा में “यात्री सुविधा” हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है । 


महाप्रबंधक ने कहा कि यात्री सेवाओं से संबंधित मामलों पर परामर्श, यात्री सेवाओं की गुणवत्ता तथा दक्षता में सुधार आदि के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों को यात्रियों के प्रति और ज्यादा अनुकूल एवं लाभदायक बनाने के लिए जेड.आर.यु.सी.सी. के माननीय सदस्यों द्वारा प्राप्त सुझाव काफी महत्वपूर्ण है।


बैठक के अंत में महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा ने कहा कि हमने आपके बहुमूल्य सुझाव को नोट किया है, जिससे हमें काफी मार्गदर्शन मिला है । महाप्रबंधक ने कहा कि प्राप्त सभी सुझावों पर समुचित कार्यवाही की जाएगी । आज की बैठक में श्री राणा प्रताप सिंह राष्ट्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के लिए निर्वाचित हुए।

अपर महाप्रबंधक श्री तरूण प्रकाश ने सभी माननीय सदस्यों को बैठक में अपना बहुमूल्य समय निकाल कर भाग लेने तथा सुझाव देने के लिए धन्यवाद दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!