Breaking News

शोक संतप्त परिवारों से मिले माननीय जहानाबाद सांसद


अरवल जिला ब्यूरो वीरेंद्र चंद्रवंशी की
रिपोर्ट

आज दिनांक 12 अक्टूबर को माननीय सांसद ने जहानाबाद लोकसभा अंतर्गत अरवल जिले के विभिन्न जगहों पर शोक संतप्त परिवारों के पास जाकर अपनी संवेदना व्यक्त की और उन्हें जो जो सरकारी मदद मिल सकती है उसको सुनिश्चित किया। 

सबसे पहले माननीय सांसद ने आज किंजर में (करपी ब्लॉक) मृतक कर्णवीर कुमार के परिवार वालों से मुलाकात की और मृतक को श्रद्धांजलि दिया। उन्होंने श्रम पदाधिकारी से भी बात किया और मदद देने का निर्देश दिया।


सच्चई पंचायत अंतर्गत प्रतापपुर गांव जो कुर्था ब्लॉक में है वहां मील से बिजली से करंट लगने से अमरेश कुमार की मृत्यु हो गई थी। उनके परिवार वालों से माननीय सांसद ने भेंट की और एडीएम अरवल से भी बात की ताकि जो भी सरकारी मदद हो वह परिवार को मिल सके।


सिमुआरा गांव नदौरा पंचायत प्रखंड कुर्था में सरपंच भोला मिस्त्री की असामयिक मौत होने के कारण उनके परिवार वालों से मुलाकात की।


गाजीपुर गांव (सोनभद्र पंचायत बंशी सूर्यपुर ब्लॉक) में चिंता देवी की पानी में डूब कर मौत हो गई थी।उनके परिवार में पहुंचकर भी माननीय सांसद ने परिवार वालों के साथ उनका दुख साझा किया।

बंसी सूर्यपुर ब्लॉक के सीओ एवं वीडियो से भी बात किया।

नरगा गांव (प्रखंड करपी) में घास काटने के बाद आ रही इंदु देवी की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी। वहां भी जा कर के उन्होंने शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की।

बंभई (प्रखंड करपी) में शहीद मुकुंद शर्मा के घर पर जाकर उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की। ज्ञात हो कि शहीद मुकुंद मुकुंद शर्मा सूबेदार थे और लेह लद्दाख में पोस्टेड थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!