Breaking News

तेतरावां में पट खुलते हीं माता के भक्तों की उमड़ी भीड़


नालंदा संवाददाता
: शारदीय नवरात्र अब अपने चरम पर पहुंच चूका है। काफी इंतजार के बाद आज शक्ति की अधिष्ठात्री मां दुर्गा के प्रथम दर्शन के लिए शाम से हीं भक्त जुटने लगे। ठीक सात बजते हीं दर्शन हेतु भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा और पट खुलते ही माता के जयकारा के साथ वातावरण भक्तिमय हो गया।


इस अवसर पर पुजारी उपेंद्र मिश्रा ने कहा कि माता के दर्शन के लिए भक्तों को लंबा इंतजार करना पड़ता है। आज वो समय आ गया कि भक्त साक्षात दर्शन कर मन चाही मुराद मांग रहे हैं। माता से यही कामना है कि पूरे गांव,समाज और विश्व को विकास के पथ पर ले जाएं और शांति कायम रहे।

वहीं श्री मनमोहन नाथ मंडली के अध्यक्ष महेश प्रसाद ने कहा कि विगत दो वर्षों से कोरोना महामारी के कारण भक्तगण हर्षोल्लास के साथ दर्शन नहीं कर पा रहे थे। इनकी कृपा से आज सबकुछ ठीक हुआ है,इनकी कृपा दृष्टि भक्तों पर बनी रहे।


मंडली के उपाध्यक्ष कपिलदेव पाण्डेय ने कहा कि इसबार मौसम सामान्य रहने के बाबजूद माता के दया से सबकुछ ठीक चल रहा है। पिछले दो वर्षों से इस अवसर पर कोई कार्यक्रम आयोजित कर पाना मुश्किल था,लेकिन इसबार भक्तों में काफी उत्साह है। लोग परदेश छोड़कर अपने घर माता के दर्शन के लिए आए हैं,माता उन सबकी मनोकामना पूर्ण करें। और संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन मुन्ना पाण्डेय के द्वारा किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!