Breaking News

दीपावली के अहले सुबह बसंता जहानाबाद घाट पर एक महिला का शव मिलने से फैली सनसनी


वैशाली:
दीपावली के अहले सुबह लालगंज थाना क्षेत्र के बसंता जहानाबाद घाट पर एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। देखते ही देखते नारायणी नदी तट पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पहुंचे पूर्व नगर अध्यक्ष नवीन कुमार, सोनेलाल एव बसंता जहानाबाद पंचायत के मुखिया गणेश राय भी पहुंच गए। नवीन कुमार ने लालगंज थाना को सूचना दी। सूचना मिलते ही लालगंज पुलिस पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी गई। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह में नदी किनारे लोग टहलने निकले तो देखा कि बसंता जहानाबाद घाट पर नारायणी नदी किनारे एक महिला का शव पानी में पड़ा था। शव के आधे हिस्से को सॉल से ढका गया था।

महिला के गले पर रस्सी या किसी और चीज से दबे होने के निशान भी मिले हैं। हालाकि शव की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र तकरीबन 25 साल के करीब बताई जा रही है। इस घटना को लेकर कई तरह को आशंका जताई जा रही है। वहीं स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि बीती रात करीब आठ बजे बोलेरे से कुछ लोग नदी तट पर आए थे और तुरंत वापस लौट गए। संभव है महिला की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के ख्याल नदी किनारे पहुंचे। मगर लोगों को इसकी भनक ना लग जाए इसलिए उसे नदी किनारे फेंक कर भाग गए होंगे। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!