Breaking News

राजस्थान,जयपुर में होने वाले ABVP का राष्ट्रीय अधिवेशन में जमुई जिले का प्रतिनिधि बनकर सूरज वर्णवाल हुए जयपुर रवाना। करेंगे छात्र हित की बात।


जमुई:
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन ‘गुलाबी नगरी’ जयपुर में होने जा रहा है। एबीवीपी का यह आयोजन 25 से-27 नवंबर को आयोजित होने जा रहा है। इस अधिवेशन में विश्वप्रसिद्ध योगगुरु स्वामी रामदेव मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे। अधिवेशन में देश के सभी प्रांतों से विद्यार्थी, शिक्षक और शिक्षाविद शामिल होंगे। जिसमें जमुई जिले का प्रतिनिधित्व करने हेतु अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् जमुई जिला संयोजक सूरज वर्णवाल को परिषद् कार्यकर्ताओ द्वारा झाझा स्टेशन से विदा किया गया।

सूरज वर्णवाल ने कहा कि इस अधिवेशन में सम्मिलित प्रतिनिधि शिक्षा क्षेत्र में विभिन्न परिवर्तनों की समसामयिक स्थिति पर चर्चा, संगठनात्मक लक्ष्यों का निर्धारण और देश के अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर विचार विमर्श करेंगे। अभाविप का राष्ट्रीय अधिवेशन शिक्षा और राष्ट्र जीवन से जुड़े विषयों पर विचार का गंभीर और रचनात्मक मंच है। देश में स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों में आत्मनिर्भरता और भारतीय मूल्यों के अनुरूप राष्ट्र पुनर्निर्माण की आवश्यकता है। स्वामी रामदेव ने भारतीय युवाओं को योग और स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था के स्वदेशी आदर्श से प्रेरित किया है। उनका मार्गदर्शन अधिवेशन में भाग ले रहे मुझ जैसे हजारों प्रतिनिधियों के लिए लाभप्रद सिद्ध होगा। हम आशा करते हैं कि यह अधिवेशन राष्ट्र और शिक्षा क्षेत्र के विषयों पर सकारात्मक दिशा देने में सफल होगा।

समाजसेवी प्रवीण कुमार सूर्य ने कहा कि हमसभी सूरज के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।सूरज वर्णवाल के नेतृत्व में जमुई जिले में संगठन ने हर प्रकार के सामाजिक क्षेत्रों में परचम लहराया है।

मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमुई जिला एसएफडी प्रमुख रूपेश भारती,नगर सहमंत्री ऋषिकेश कुमार, नगर कार्यकारिणी सदस्य हरिनंदन प्रजापति, राहुल कुमार, चंदन कुमार,सन्नी कुमार, नीतीश कुमार आदि उपस्थित रहे।।


हरिनंदन प्रजापति

9931541351

नगर कार्यकारिणी सदस्य

अभाविप,झाझा

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!