Breaking News

पूर्व उप मुखिया का मिला शव मचा हड़कंप


अरवल जिला ब्यूरो वीरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट

अरवल: बेखौफ अपराधी हत्या की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। हाल के दिनों में आपराधिक वारदातों में हुई बेतहाशा वृद्धि से जिले के लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

         अभी हाल ही घटना जो महादलित परिवार के बीच हुई उसका घाव भरा नही की ऐसी घटना फिर लोगो के बीच आ कर विचलित कर दिया है गौतलब करपी थाना क्षेत्र के गुलजार बीघा के निकट एक व्यक्ति की शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक की पहचान बुद्ध बिगहा निवासी 45 वर्षीय मनोज यादव की है।

            ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के गाँव मे बरात आई हुई थी। जिसे 11 बजे तक गांव में ही देखा गया था। सुबह में इसका शव गुलजार बीघा गांव के निकट ग्रामीणों ने देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिह दल बल के साथ घटना पर पहुचे। 

       घटना स्थल से 500 मीटर की दूरी पर गुलजार बीघा बुधु बीघा पथ पर खून के धब्बे पाए गए है। लोगो का कहना है कि उसे इसी स्थान पर गला दबा हत्या कर वहाँ फेक दिया गया है।

         यहाँ यह भी बतातै चले कि फेके गए शव के आसपास के घरों में महुवा मीठा से शराब की चुलाई एवम बिक्री होती है। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी रौशन कुमार पहुच समाचार प्रेषण तक घटना की तहकीकात कर रहे थे। । जिसकी जांच के लिए पटना से टीम आ रही है ।घटना की खबर सुनते ही भाकपा माले विधायक महानन्द सिंह समेत प्रखंड सचिव उपेंद्र पासवान, मिथिलेश यादव, सुनील जी , राजद के कई नेता व सामाजिक कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंचे । विधायक महानन्द सिंह पुलिस पदाधिकारी से बात कर घटना की गहराई से जांच करने की बात कहे ताकि सच्चाई सामने आ सके । विधायक महानन्द सिंह ने घटना की कड़ी निंदा की है । उन्होंने अपराधियों को खोज निकालने की उम्मीद अरवल के एएसपी से की है । सरकार से पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!