Breaking News

पिस्टल के बल पर मंनचलें युवक ने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का किया प्रयास


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रिपोर्ट 

बिदुपुर थाने के दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत के सदुल्लापुर चकफरीद गांव में 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के घर में घुसकर गांव के ही एक मंनचलें युवक ने पिस्टल के बल पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब नाबालिक छात्रा के द्वारा दुष्कर्म करने से विरोध किया गया तो मनचले युवक ने उसकी अश्लील फोटो साथ में बना ली। और फोटों वायरल कर देने की धमकी देकर छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बनाने लगा। छात्रा ने जब साहस का परिचय दिया तो मनचले युवक की बात नही मानी तब उसके साथ खींची गई फोटोज जो अश्लील थे उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

यहां तक के युवक ने छात्रा को बदनाम करने के लिए छात्रा की नाम को अपने सीने पर ब्लेड से चीरा मार कर लिखी फोटो भी वायरल की।उसने अपने अपने सोशल अकाउंट फेसबुक पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया। जिसमे युवक ने सीने से निकलते हुए खून अंगुली से लेकर माथे पर तिलक लगाता नजर आ रहा है।

यह है मामला--

आरोपी सदुल्लापुर चकफरीद गांव निवासी विश्वनाथ पासवान का 27 वर्षिय पूत्र राजीव कुमार ऊर्फ पिको बताया गया है।जिसने अपनी कारस्तानी से गांव में दहशत कायम किया हुआ है। इसके डर से ग्रामीण अभिभावक लडकियों को स्कूल भेजना तक बंद कर दिए हुए है।सूत्रों के मुताबिक आपराधिक मामलों में कई बार जेल में सजा भी काट चुका है। पूर्व में युवक की कई लड़कियों पर इसकी बुरी निगाहें टिकी हुई थी। जिसको लेकर गांव समाज के लोग भी त्रस्त हो गए थे।जिसके बाद इसने घर से 100 मीटर दूर एक छात्रा को टारगेट किया। पीड़ित छात्रा विजेंद्र पासवान के 16 वर्षीय बेटी दशमी क्लास में पढ़ती है। जो अपने घर से डेढ़ किलोमीटर दूरी तय कर स्कूल और कोचिंग सेंटर क्लास के लिये जाया करती थी। राजीव द्वारा उसकी पीछा कर अश्लित हरकत किया करता था। जब छात्रा ने अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी तो घर वालों ने स्कूल कोचिंग जाने से छात्रा रोक दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!