Breaking News

मंत्री तेजप्रताप यादव के IT टीम ने न्यूज चैनल से मांगे 2 लाख, फिर दी धमकी, थाना में दिया आवेदन


निज संवाददाता: मोतिहारी।
राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े तेज प्रताप यादव के IT टीम के खिलाफ एक न्यूज चैनल के पत्रकार प्रकाश राज ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पकड़ीदयाल थाना में आवेदन दिया है। 

पुलिस को दिए गए आवेदन में पत्रकार ने मंत्री तेजप्रताप यादव के नाम पर उनके आईटी टीम के द्वारा 2 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है। पत्रकार की माने तो उसके यूट्यूब न्यूज चैनल पर मंत्री तेजप्रताप यादव के द्वारा पटना के सड़क पर देर रात में कंबल वितरण करते हुए न्यूज दिखाया गया था। उस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल के यूट्यूब चैनल के द्वारा जारी किया गया था। 7 दिसंबर को LR Vlog नाम कंपनी के ओर से कॉपीराइट स्ट्राइक भेजा गया। स्ट्राइक भेजने वाले का नाम तेजप्रताप यादव है, जो बिहार सरकार के मंत्री हैं। पत्रकार को 11 दिसंबर को 7050568409 से फोन किया गया और फोन करने वाले शख्स ने खुद को तेजप्रताप यादव के IT टीम का सदस्य बताया।

 12 दिसंबर को उसने व्हाट्सएप के माध्यम से मंत्री तेज प्रताप यादव के IT हेड राजीव रंजन से बात करने को कहा। जब पत्रकार ने फोन पर बात किया तो राजीव रंजन ने 2 लाख रुपए की मांग की। राजीव रंजन ने ये राशि तेजप्रताप यादव के कंपनी LR VLOG के खाते में भेजने को कहा। जब पत्रकार के ओर इतनी बड़ी राशि भेजने में असमर्थता जाहिर करते हुए मंत्री तेज प्रताप यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से शिकायत करने की बात कही गई तो फोन कट कर व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा गया की जान से मारने की धमकी देते हो, तुम पर केस करेंगे। इस पूरे मामले का कॉल रिकॉर्ड और व्हाट्सएप चैट भी सामने आया है, जिसमे पूरी बातचीत रिकॉर्ड है। 

पकड़ीदयाल पुलिस ने इस आवेदन के आधार पर जांच करने की बात कही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!