Breaking News

तहसील नरैनी में सम्पूर्ण समाधान दिवस में कमिश्नर तथा डीआईजी ने फरियादियों की सुनी समस्याएं


उत्तर प्रदेश बांदा संवाददाता संजय कुमार की रिपोर्ट

       बांदा नरैनी तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस में कमिश्नर और डीआईजी ने फरियादियो की समस्याएं सुनी। दिवस में प्राप्त कुल 44 प्रार्थना पत्रों में तीन मामलों का मौके पर निस्तारण किया गया।

चित्रकूट धाम मण्डल बाँदा के कमिश्नर आरपी सिंह, और पुलिस उप महानिरीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने तहसील परिसर में बैठ कर फरियादियो की समस्याएं सुनी।दिवली गांव के ग्राम प्रधान सुक्खी देवी और ग्रामीणों ने बताया कि मोतियारी गांव निवासी कमलेश देवी पत्नी देवीदीन बीते कई साल से दिवली गांव की आंगनवाड़ी कार्यकर्ती है।बताया है कि यह यहा की निवासी नही है।


आरोप लगाया है कि कभी नहीं आती पोषाहार बाजार में बेंच लेती।करतल निवासी अनुपम पुत्र उमेश चन्द्र ने आरोप लगाया है कि परिवार के ब्रजेन्द्र कुमार रजनीकांत नीरज आदि उसके हिस्से की जमीन पर दबंगी के बल पर कब्जा करना चाहते हैं जान माल की धमकी दे रहे हैं।हड़हा गांव की राजवती पत्नी बउरा ने बताया है कि उसके पट्टे की जमीन पर ग्राम प्रधान का भतीजा शाहिद जबरन कब्जा कर कार्य करना चाहता है।सहित 44 लोगो ने अपनी शिकायते दर्ज कराई।मौके पर राजस्व विभाग के तीन मामलों का निस्तारण किया गया।कमिश्नर ने कहा कि प्राप्त शिकायती पत्रों का निस्तारण सम्बंधित अधिकारी समय में गुणवत्ता पूर्ण करें।

दिवस में उपजिलाधिकारी रजत वर्मा, सहित स्थानीय और जिले स्तर के अधिकारी मौजूद रहे।

समाधान दिवस के बाद कमिश्नर अधिकारियों के साथ सियारपाखा अंश गुढाकला गांव की अस्थाई गौशाला का निरीक्षण करने पहुचे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!